Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Emerging Asia Cup 2023: भारत के सामने पाकिस्तान का बुरा हाल, 100 के भीतर आधी टीम लौट गई पवेलियन

ACC Men's Emerging Teams Asia Cup 2023: भारतीय टीम ग्रुप स्टेज में अपना आखिरी मुकाबला खेल रही है, जहां उनका सामना पाकिस्तान से हो रहा है.

Emerging Asia Cup 2023: भारत के सामने पाकिस्तान का बुरा हाल, 100 के भीतर आधी टीम लौट गई पवेलियन

ind vs pak emerging asia cup match hangargekar manav suthar outstanding bowling against pakistan a 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रीलंका में खेले जा रहे इमर्जिंग एशिया कप 2023 में भारतीय टीम अपना आखिरी ग्रुप स्टेज मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के साथ खेल रही है. इस मैच में भारतीय टीम पहले गेंदबाजी कर रही है और पाकिस्तान के टॉप ऑर्डर को ध्वस्त कर दिया है. राजवर्धन हंगरगेकर और मानव माथुर ने भारत ए को शानदार शुरुआत दी है और पाकिस्तान ए के 6 बल्लेबाजों को 100 के भीतर ही पवेलियन भेज दिया है. हंगरगेकर ने तो दोनों विकेट पाकिस्तानी बल्लेबाजों को बिना खाता खोले आउट कर हासिल किया. 

ये भी पढ़ें: ये हैं पाकिस्तान के सऊद शकील, जिन्होंने छठे मैच में किया वो काम जो सचिन और कोहली न कर सके

पाकिस्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और चौथे ओवर में ही सैम आयूब को हंगरगेकर ने आउट कर दिया. उसी ओवर की आखिरी गेंद पर हंगरगेकर ने ओमेर यूसुफ को पवेलियन की राह दिखा दी. 50 के भीतर पाकिस्तान ने तीसरा विकेट गंवा दिया. रियान पराग ने साहिबजादा फरहान को 35 के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया.

मानव सुथर ने मीडिल ऑर्डर को किया तहस नहस

इसके बाद कमरान गुलाम और हसीबुल्लाह खान को मानव सुथर ने आउट कर पवेलियन की राह दिखाई. 78 के स्कोर पर पाकिस्तान की आधी टीम पवेलियन लौट गई. 100 के भीतर पाकिस्तान ए के 6 बल्लेबाज पवेलियन लौट गए. मानव सुथर की गेंद पाकिस्तान की टीम पर आग उगल रही थी. एशिया कप 2022 और टी20 वर्ल्डकप 2022 में अपनी धुंआधार बल्लेबाजी से लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाले मोहम्मद हारिस को भी मानव सुथर ने 14 के स्कोर पर आउट किया. 

INDA vs PAKA मैच को जीतने वाली टीम करेगी श्रीलंका का सामना

भारतीय टीम ने अभी तक ग्रुप स्टेज में कोई मैच नहीं गंवाया है तो पाकिस्तान का भी कुछ ऐसा ही हाल रहा है. इस ग्रुप से दोनों टीमों का आगले दौर में जाना तय माना जा रहा है. ग्रुप ए से श्रीलंका और बांग्लादेश की ए टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बना ली है. भारतीय टीम अगर आखिरी मैच जीत जाती है तो उनका सामना सेमीफाइनल में बांग्लादेश से होगा और हार जाती है तो श्रीलंका से भीड़ेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement