Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs WI Series: डोमेनिका में होगा भारत बनाम वेस्टइंडीज का महासंग्राम, घर बैठे यहां लें मैच का लुत्फ 

Ind Vs WI Test Live Streaming: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला डोमेनिका के विंडसर पार्क में खेला जाएगा. इस सीरीज को भारतीय टेस्ट टीम के भविष्य की तस्वीर माना जा रहा है और दर्शकों के बीच मैच को लेकर काफी उत्सुकता है.

Ind Vs WI Series: डोमेनिका में होगा भारत बनाम वेस्टइ�ंडीज का महासंग्राम, घर बैठे यहां लें मैच का लुत्फ 

Ind Vs WI 1ST Test Live Streaming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज (Ind Vs WI Test) के बीच पहला टेस्ट मैच बुधवार को विंडसर पार्क में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया भविष्य के लिहाज से कई नए प्रयोग कर सकती है और फैंस टीम के युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखने के लिए बेचैन है. घर बैठे अगर आप इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ लेना चाहते हैं तो यहां सारी डिटेल मौजूद है. दो टेस्ट मैचों की सीरीज में ओपनिंग जोड़ी के साथ तेज गेंदबाजी आक्रमण तक में बड़े बदलाव दिख सकते हैं. शुभमन गिल का बैटिंग ऑर्डर बदलना भी तय है. टेस्ट सीरीज टीवी पर हिंदी और अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री के साथ ही आप इस मुकाबले को फोन या लैपटॉप पर लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए भी देख सकते हैं. 

Ind Vs WI Test Series Live Streaming
पहले टेस्ट मैच (Ind Vs WI Series) की शुरुआत 12 जुलाई को डोमिनिका के विंडसर पार्क में होगी. मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 पर होगी. मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और टीवी पर टेलीकास्ट का मजा ले सकते हैं. अगर आप टीवी पर मैच देखना चाहते हैं तो डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर लाइव टेलीकास्ट का मजा हिंदी और अंग्रेजी कमेंट्री के साथ ले सकते हैं. फैनकोड एप और जियो सिनेमा पर लाइव स्ट्रीमिंग का लुत्फ ले सकते हैं. इन दोनों ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग फोन या लैपटॉप पर देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: आज मिल जाएगी टीम इंडिया की नई ओपनिंग जोड़ी, रोहित शर्मा ने कर दिया कन्फर्म

भारतीय टेस्ट स्क्वॉड: रोहित शर्मा (कप्तान)अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, ईशान किशन, श्रीकर भरत, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर.

यह भी पढ़ें: Ind W Vs Ban W: करीबी मुकाबले में बांग्लादेश को 8 रनों से हराकर टीम इंडिया ने जीती सीरीज

वेस्टइंडीज टेस्ट स्क्वॉड: क्रेग ब्रेथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप-कप्तान), एलिक अथानाजे, तेजनारायण चंद्रपॉल, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ डिसिल्वा, शेनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, अल्जारी जोसेफ, किर्क मैकेंजी, रेमन रीफर, केमार रोच और जोमेल वारिकन.

रिजर्व खिलाड़ी - टेविन इम्लेक और अकीम जॉर्डन.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement