Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Emerging Asia Cup 2023: भारतीय टीम ने रचा इतिहास, एशिया कप में बांग्लादेश को 31 रनों से चटाई धूल

Emerging Teams Asia Cup: एमर्जिंग टीम एशिया कप के फाइनल मुकाबले में भारतीय ए विमेंस टीम ने शानदार जीत दर्ज की है. बांग्लादेश को भारतीय टीम ने 31 रनों से हराया है.

Emerging Asia Cup 2023: भारतीय टीम ने रचा इतिहास, एशिया कप में बांग्लादेश को 31 रनों से चटाई धूल

Asia Cup Winner Team

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बांग्लादेश को 31 रनों से हराकर भारत ने एमर्जिंग टीम एशिया कप में जीत दर्ज की है. पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 127 रन बनाए थे. जवाब में बांग्लादेश टीम 96 रन बनाकर सिमट गई. इस शानदार जीत के साथ भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. महिला टीम की इस जीत पर पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्वीट कर बधाई दी है.

भारतीय टीम ने दिया 128 रनों का लक्ष्य
भारतीय विमेंस ए टीम ने फाइनल मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. श्वेता सहरावत और उमा चेत्री ने कुछ हद तक अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 28 रनों की साझेदारी की. इसके बाद वृंदा दिनेश ने 36 रन बनाए और कनिका आहूजा के 30 रनों की बदौलत भारतीय टीम 127 रन स्कोरबोर्ड पर टांगने में कामयाब रही.बांग्लादेश के लिए गेंदबाजी में नाहिदा अक्तेर और सुल्ताना खातून ने 2-2 विकेट लिए.

यह भी पढें: प्रीति जिंटा की टीम के खिलाड़ी ने किया कमाल,  वर्ल्ड कप क्वालिफायर मैच में 54 गेंदों में ठोका ताबड़तोड़ शतक

श्रेयांका पाटिल की गेंदबाजी के सामने पस्त हुई बांग्लादेश 
स्पिन गेंदबाज श्रेयंका पाटिल की फिरकी में बांग्लादेश पूरी तरह से उलझ गई. पाटिल ने कुल 4 खिलाड़ियों को पवेलियन लौटाया. अपने 4 ओवर के स्पैल में उन्होंने सिर्फ 13 रन खर्च किए. मन्नत कश्यप ने 3 विकेट लिए जबकि कनिका आहूजा ने भी 2 विकेट अपने नाम किए. बांग्लादेश की पूरी टीम 96 रनों पर ढेर हो गई. भारतीय गेंदबाजी आक्रमण के सामने बांग्लादेश की बैटर्स बेबस नजर आईं. टीम की 3 बैटर्स ही जैसे-तैसे दहाई का आंकड़ा पार कर सकी.

यह भी पढें: हार के बाद भी नहीं बदले बेन स्टोक्स के तेवर, 'हमने कोई गलती नहीं की और ऐसे ही आगे भी खेलते रहेंगे' 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement