Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साउथ इंडियन एक्टर योगी बाबू के साथ MS Dhoni की कॉमेडी ने लूटी महफिल, देखें वीडियो

योगी बाबू ने एमएस धोनी से चेन्नई सुपर किग्स की टीम में शामिल करने की रिक्वेस्ट की थी, जिसपर धोनी के जवाब ने महफिल लूट ली.

साउथ इंडियन एक्टर योगी बाबू के साथ MS Dhoni की कॉमेडी ने लूटी महफिल, देखें वीडियो

ms-dhoni-comedy video with south indian actor-yogi-babu-will play supporting role in lgm

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने क्रिकेट के बाद फिल्म की दुनिया में कदम रख दिया है. वह अपने प्रोडक्शन हाउस धोनी एंटरटेनमेंट के बैनर तले पहली फिल्म को रिलिज करने की तैयारी में हैं.  इस फिल्म में साउथ इंडियन एक्टर योगी बाबू सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे. आपको बता दें कि धोनी से उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल करने की रिक्वेस्ट की थी. इसके जवाब में जो धोनी ने कहा, उसे सुनकर पूरा महफिल हंसने लगा. 

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड की जीत के रास्ते में रोड़ा बन सकती हैं ये चीजें, ड्रॉ से ऑस्ट्रेलिया को फायदा

धोनी के प्रोडक्शन वेंचर में बन रही फिल्म में साउथ के एक्टर्स नजर आने वाले हैं. इसमें हरीश कल्याण (Harish Kalyan) और इवाना (Ivana) लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन रमेश थमिलमणि (Ramesh Thamilmani) करेंगे. इस फिल्म का नाम Let's Get Married रखा गया है. बता दें कि यह फिल्म धोनी एंटरटेनमेंट कंपनी की ड्रीम प्रोजेक्ट है. धोनी ने कहा कि इस फिल्म को सभी लोगों के लिए बनाया गया है. इस आप अपने बच्चों के साथ भी देख सकते हैं. 

फिल्म की ऑडियो लॉन्च की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट से शेयर किया. इस वीडियो में धोनी कह रहे हैं कि अंबाती रायडू अब रिटायर हो चुके हैं. हमारे पास CSK में आपके लिए जगह है. मैं मैनेजमेंट से बात कर करूंगा, लेकिन आप फिल्मों में बहुत बिजी हैं. मैं बता दूं कि CSK में आकर आपको रोज खेलना होगा. वो लोग बहुत तेज बॉलिंग करते हैं, वो आपको ऐसी बॉल कराएंगे कि आप चोटिल हो जाएंगे. इस बात को सुनकर हॉल में बैठे सभी लोगों की हंसी छूट गई. 

ये भी पढ़ें: मुकेश कुमार ने चटकाया पहला इंटरनेशनल विकेट, कोहली का रिएक्शन था देखने लायक

आपको बता दें कि लेट्स गेट मैरिड एक फैमिली एंटरटेनर मूवी है. इसमें साउथ के हरीष कल्याण और इवाना लीड रोल्स में नजर आएंगे. साउथ एक्ट्रेस नादिया इस फिल्म में मां का किरदार निभा रही हैं, वहीं योगी बाबू और मिर्ची विजय सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे. रमेश थमिलमानी फिल्म के डायरेक्टर होंगे. यह फिल्म साल के अंत में या 2024 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement