Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं बस हाथ मिला रहा था और फिर कोहली ने..', Virat Kohli के साथ विवाद पर नवीन उल हक का बड़ा खुलासा

IPL 2023 के एक मैच के दौरान विराट कोहली और अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच लड़ाई हो गई थी, जिसकी पूरे सीजन चर्चा होती रही.

'मैं बस हाथ मिला रहा था और फिर कोहली ने..', Virat Kohli के साथ विवाद पर नवीन उल हक का बड़ा खुलासा

naveen-ul-haq-on fight with-virat-kohli-on-field-in-ipl-2023-lsg-vs-rcb- indian premier league ipl 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच हुई लड़ाई सबसे चर्चित विषयों में से एक रही. दोनों को इसके लिए जुर्माना भी भरना पड़ा. अब दोनों खिलाड़ी अतरराष्ट्रीय सीरीज पर फोकस कर रहे हैं लेकिन मामला पूरी तरह खत्म नहीं हुआ है. उस मुकाबले के बाद दोनों खिलाड़ियों ने अलग अलग तरीके से एक दूसरे को निशाना साधा. नवीन उल हक को लेकर कभी आम से चिढ़ाया गया तो कभी नवीन ने कोहली पर निशाना साधा. हालांकि पूरा मामला क्या है, यह अभी तक पता नहीं चल सका है. हाल ही में नवीन उल हक ने इस मामले में अपनी  प्रतिक्रिया दी है. 

ये भी पढ़ें: भारत में एशिया कप के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग फ्री में देखने के लिए करें ये काम

इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मुकाबले की दूसरी पारी के दौरान कोहली और नवीन के बीच मैदान पर कहासुनी हो गई. मैच के बाद की औपचारिकता के दौरान अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज को विराट कोहली के साथ गुस्स में देखा गया. एलएसजी के मेंटर गौतम गंभीर ने वेस्ट इंडीज के ऑलराउंडर को काइम मेयर्स को दूर किया और फिर कोहली के साथ उनका विवाद हो गया. इन सब मामलों की शुरुआत नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच कहासुनी से हुई थी. 

नवीन उल हक ने कोहली पर लगाया आरोप

अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज ने उस मामले पर बात करते हुए कहा, 'उन्हें (विराट कोहली) मैच के दौरान और उसके बाद ये सब नहीं कहना चाहिए था. मैंने लड़ाई शुरू नहीं की. मैच के बाद जब हम हाथ मिला रहे थे तो विराट कोहली ने लड़ाई शुरू कर दी. जब आप जुर्माने को देखेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि लड़ाई किसने शुरू की. मैं सिर्फ एक बात कहना चाहता हूं कि मैं आमतौर पर किसी को स्लेज नहीं करता हूं, और अगर मैं ऐसा करता भी हूं तो मैं इसे बल्लेबाजों से तभी कहूंगा जब मैं गेंदबाजी कर रहा हूं क्योंकि मैं एक गेंदबाज हूं. उस मैच में मैंने एक भी शब्द नहीं बोला था. मैंने किसी को स्लेज नहीं किया. खिलाड़ी, जो वहां थे, वे जानते हैं कि मैंने स्थिति से कैसे निपटा."

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2023 में एक नहीं 3 बार होगा Ind vs Pak का मैच? पढ़ें फैंस के हाथ कैसे लगेगा ट्रिपल धमाका

नवीन ने यह भी खुलासा किया कि यह कोहली ही थे जिन्होंने मैच के बाद की औपचारिकता के दौरान उन्हें उकसाने की कोशिश की और कहा कि आरसीबी स्टार ने उनका हाथ जबरदस्ती पकड़ा. उन्होंने कहा, "जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था या मैच के बाद मैंने कभी अपना आपा नहीं खोया. मैच के बाद मैंने जो किया वह हर कोई देख सकता है. मैं बस हाथ मिला रहा था और फिर कोहली ने मेरा हाथ जोर से पकड़ा और मैं भी इंसान हूं और मैंने उसका जवाब दिया.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement