Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्कॉटलैंड या नीदरलैंड्स? किसी एक टीम को मिलेगा भारत में होने वाले वर्ल्डकप का टिकट, यहां जानें लाइव डिटेल्स

वर्ल्डकप 2023 का क्वालीफायर्स अपने आखिरी चरण पर पहुंच चुका है और एक मुकाबला तय करेगा कि भारत में होने वाले वर्ल्डकप के लिए कौन सी दो टीमें क्वालीफाई करेंगी.

स्कॉटलैंड या नीदरलैंड्स? किसी एक टीम को मिलेगा भारत में होने वाले वर्ल्डकप का टिकट, यह�ां जानें लाइव डिटेल्स

Netherlands vs Scotland ICC Cricket World Cup Qualifiers 2023 live streaming where to watch live in india

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्डकप 2023 (ODI Cricket World Cup 2023) के लिए 9 टीमों ने अपनी जगह पक्की कर ली है. आखिरी स्थान के लिए 6 जुलाई को नीदरलैंड्स और स्कॉटलैंड्स (Netherlands vs Scotland) के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच से वनडे वर्ल्डकप 2023 के लिए 10वीं टीम का फैसला होगा. सुपर सिक्स में 4 में से 4 मैच जीतकर श्रीलंका ने फाइनल में जगह पक्की कर ली है और दूसरी फाइनलिस्ट का फैसला गुरुवार को होगा. फाइनल में पहुंचने वाली दोनों टीमों को भारत में होने वाले वनडे वर्ल्डकप 2023 के लिए क्वालीफिकेशन मिलेगी. स्कॉटलैंड ने 4 में तीन मैच जीते हैं और दूसरे स्थान पर है तो नीदरलैंड्स ने 4 में से दो मैच जीते हैं और चौथे स्थान पर है. इन दोनों टीमों के लिए क्वालीफिकेशन की उम्मीदें बरकरार हैं. 

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान से पूरी तरह छिन सकती है एशिया कप 2023 की मेजबानी, ये है वजह

कब और कहां खेला जाएगा  Netherlands vs Scotland का मुकाबला?

Netherlands vs Scotland का मुकाबला गुरुवार को क्विंस स्पोर्ट्स क्लब में खेला जाएगा. ये मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगा. 

भारत में ODI World Cup 2023 का सीधा प्रसारण कहां देखें?

Netherlands vs Scotland के मुकाबले को भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देखा जा सकता है. वनडे वर्ल्डकप 2023 क्वालीफायर्स के सभी मुकाबले स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर देखे जा सकते हैं. 

Netherlands vs Scotland के मुकाबले को ऑनलाइन कैसे देखें?

Netherlands vs Scotland का मुकाबला ऑनलाइन हॉटस्टार पर देखा जा सकता है. इसके लिए आपके पास हॉटस्टार को सब्सक्रिप्शन होना जरूरी है. 

वर्ल्डकप क्वालीफायर्स के लिए स्कॉटलैंड क्रिकेट टीम

क्रिस्टोफर मैकब्राइड, मैथ्यू क्रॉस (विकेटकीपर), ब्रैंडन मैकमुलेन, जॉर्ज मुन्से, रिची बेरिंगटन (कप्तान), टॉमस मैकिनटोश, माइकल लीस्क, क्रिस ग्रीव्स, मार्क वॉट, सफयान शरीफ, क्रिस सोल, अलास्डेयर इवांस, हमजा ताहिर, एड्रियन नील और जैक जार्विस.

वर्ल्डकप क्वालीफायर्स के लिए नीदरलैंड की टीम

विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओडोउड, वेस्ले बैरेसी, स्कॉट एडवर्ड्स (विकेटकीपर और कप्तान), बास डी लीडे, साकिब जुल्फिकार, लोगान वान बीक, तेजा निदामानुरु, रयान क्लेन, आर्यन दत्त, क्लेटन फ्लॉयड, शारिज अहमद, विवियन किंग्मा, माइकल लेविट और नूह क्रोज.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement