Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs WI:वेस्टइंडीज के खिलाफ नई ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरेगी टीम इंडिया, धोनी के चहेते की होगी टेस्ट में एंट्री 

Ruturaj Gaikwad Yashasvi Jaiswal:भारत-वेस्टइंडीज सीरीज का पहला टेस्ट मैच 12 जूलाई से डोमिनिका में खेला जाएगा. इस दौरे पर सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट दिया जा सकता है. यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ को ओपनिंग का मौका मिल सकता है. 

IND vs WI:वेस्टइंडीज के खिलाफ नई ओपनिंग जोड़ी के साथ उतरेगी टीम इंडिया, धोनी के चहेते की होगी टेस्ट में एंट्री 

Ind Vs WI Test Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद अब भारतीय टीम वेस्टइंडीज के दौरे के लिए तैयार. टीम इंडिया यहां दो टेस्ट मैच खेलेगी और फिर 3 वनडे और 5 टी 20 मुकाबले होंगे. खिलाड़ियों के वर्क लोग मैनेजमेंट को देखते हुए इस सीरीज में कुछ खिलाड़ियों को रेस्ट दिया जा सकता है. इसका फायदा यह होगा कि आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को मौका मिलेगा. सबसे ज्यादा चर्चा यशस्वी जासवाल की है. माना जा रहा है कि ओपनिंग जोड़ी के लिए नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है. यशस्वी के साथ ऋतुराज गायकवाड़ ओपनिंग कर सकते हैं. 

ऋतुराज और यशस्वी के लिए बल्ले से शानदार रहा आईपीएल 2023 सीजन
आईपील 2023 सीजन में यशस्वी जयलवाल राज्यस्थान रॉयल्य का हिस्सा थे और उन्होंने अपनी टीम के लिए खूब रन बनाए और एक शतक भी जड़ा. महेंद्र सिंह धोनी के चहेते ऋतुराज गायकवाड़ के लिए भी यह सीजन अच्छा रहा है. रोहित शर्मा और शुभमन गिल को इस सीरीज में आराम मिल सकता है. ऐसे में बीसीसीआई इन दोनों खिलाड़ियों को मौका देकर बेंच स्ट्रेंथ तैयार करने की दिशा में काम कर सकती है. हालांकि टेस्ट में सरफराज खान को मौका दिए जाने की भी बात हो रही है. अब देखना है कि इस सीरीज के लिए किन नए खिलाड़ियों को मौका मिलता है. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2023: पाकिस्तान की वजह से वर्ल्ड कप का शेड्यूल नहीं हो पा रहा तय,  BCCI ने खोली PCB की पोल

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं यशस्वी जायसवाल 
 यशस्वी जायसवाल ने अभी तक 15 फर्स्ट क्लास मैचों में  80.21 औसत 1845 रन बनाए हैं. इसमें उन्होंने 9 शतक और 2 अर्धशतक लगाए हैं. ऋतुराज गायकवाड़ को वर्ल्ड चैंपियनशिप फाइनल के लिए स्टैंडबाई खिलाड़ी के रुप मे रखा गया था. अपनी शादी की वजह से वह शामिल नहीं हो पाए थे और उनकी जगह पर यशस्वी जयसवाल को टीम में शामिल किया गया था. इस सीरीज में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी आराम दिया जा सकता है. उनकी जगह पर मुकेश कुमार को डेब्यू का मौका मिल सकता है. टेस्ट सीरीज की कप्तानी रोहित शर्मा कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Ashes 2023: एजबेस्टन में दर्शकों का माइंड गेम शुरू, स्टीव स्मिथ के रोने का उड़ाया मजाक 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement