Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarfaraz Khan Marriage: मैच देखने आई लड़की से सरफराज खान को हुआ प्यार, अचानक किया निकाह

Sarfaraz Khan Marriage Photos: घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने के बाद सरफराज खान के अभी तक इंटरनेशनल डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है.

Sarfaraz Khan Marriage: मैच देखने आई लड़की से सरफराज खान को हुआ प्यार, अचानक किया निकाह

sarfaraz-khan-marriage kashmiri-girl romana and sarfaraz khan get married video and photos gets-viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: घरेलू क्रिकेट में रनों का अंबार लगाने वाले सरफराज खान हमेशा हैरान हो जाते हैं, जब किसी दौरे या सीरीज के लिए भारतीय टीम का सेलेक्शन होता है और इस बल्लेबाज का नाम नहीं होता. इस बार सरफराज खान ने सबको चौका दिया है. सरफराज खान ने रविवार की रात को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह शादी के जोड़े में नजर आ रहे हैं. उन्होंने जम्मू कश्मीर की रोमाना जहूर से निकाह कर लिया है. आपको बता दें कि दोनों कि लव स्टोरी काफी फिल्मी है. दोनों एक मैच के दौरान दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मिले थे. इसके बाद दोनों में प्यार हुआ और 6 अगस्त को दोनों ने निकाह कर लिया. 

ये भी पढ़ें: फेल हुआ पांड्या-चहल का मैजिक, वेस्टइंडीज ने 2 विकेट से दी टीम इंडिया को मात

दोनों की निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. मुंबई में जन्मे सरफराज खान ने जम्मू कश्मीर की शोफिया जिले की रहने वाली रोमाना जहूर से निकाह किया. कोमाना निकाह से जोड़े में काफी खूबसूरत लग रही हैं. ये निकाह शोफिया जिले के पेशपोरा गांव में हुई, जो रोमाना का गांव है. आपको बता दें कि घरेलू क्रिकेट में सरफराज खान का बल्ला धमाल मचा रहा है. जब भी भारत की टेस्ट या टी20 टीम का ऐलान होता है, तो सरफराज को उम्मीद होती है कि उनका नाम जरूर होगा लेकिन ऐसा कभी हुआ नहीं है. इस निकाह के बाद शायद सरफराज की किस्मत चमके और उन्हें भारतीय टीम में जगह मिल जाए. 

सोशल मीडिया पर सरफराज खान और रोमाना जहूर के निकाह की फोटो और वीडियोज वायरल हो रही हैं. सरफराज ने निकाह में काले रंग की शेरवानी पहनी है तो उनकी पत्नी रोमाना ने लाल रंग का लहंगा पहना हुआ है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. सोशल मीडिया पर फैंस उन्हेंन जीवन की नई पारी की शुरुआत करने पर बधाइयां दे रहे हैं. आपको बता दें कि दोनों की लव स्टोरी काफी फिल्म जैसी है. रोनामा MSc की पढ़ाई के लिए शोफिया से दिल्ली आई थीं. आईपीएल के दौरान एक मैच देखने उनकी कजिन स्टेडियम में ले गईं. 

रोमाना की कजिन ने ही उनकी मुलाकात सरफराज से कराई. इसके बाद दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और दोस्त बन गए. ये दोस्ती कब प्यार में बदली पता नहीं चला और 6 अगस्त को सरफराज खान ने रोमाना से निकाह कर सबको हैरान कर दिया. 

पिछले सीजन वह आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते नजर आए थे. बदकिस्मती इस सीजन वह धमाल नहीं मचा सके. उनके साथ टीम का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा और पिछले 3 साल से धमाकेदार प्रदर्शन कर रही दिल्ली कैपिटल्स डेविड वार्नर की कप्तानी में प्लेऑफ्स में भी जगह नहीं बना सकी. 25 साल के सरफराज ने 39 फर्स्ट क्लास मैच में 3559 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 301 रन का रहा है. उनका बैटिंग औसत 74.14 का है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement