Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli की इंस्टा स्टोरी में है बहुत बड़ा मैसेज, रन मशीन किसको दे रहे हद में रहने की सलाह? 

Virat Kohli Insta Story: विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर नई इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने एक खास मैसेज दिया है. सोशल मीडिया पर उनका पोस्ट देखकर फैंस कमेंट में पूछ रहे हैं कि क्या यह रोहित शर्मा के लिए पोस्ट है. 

Virat Kohli की इंस्टा स्टोरी में है बहुत बड़ा मैसेज, रन मशीन किसको दे रहे हद में रहने की सलाह? 

Virat Kohli Insta Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के व्यस्त शेड्यूल के बाद अब फुर्सत के पल परिवार के साथ बिता रहे हैं. हाल ही में उन्हें लंदन में पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ कृष्ण कीर्तन में देखा गया था. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. इसमें उन्होंने ईगो यानी कि अहंकार और घमंड से मुक्त होने का सुझाव दिया है. आईपीएल में कोहली जबरदस्त फॉर्म में थे लेकिन इंग्लैंड में एक बार फिर WTC फाइनल में वह रन बनाने के लिए जूझते दिखे.

इंस्टा पोस्ट में बताया दिल और दिमाग के बीच द्वंद्व
अपनी इंस्टा स्टोरी में विराट कोहली ने लिखा कि दिमाग अक्सर ही संदेहों से घिरा रहता है जबिक दिल में हमेशा विश्वास रहता है. विश्वास ही वह पुल है जो दिमाग को अहंकार से मुक्त करती है. कोहली के इस आध्यात्मिक पोस्ट को लेकर फैंस अपने हिसाब से कयास लगा रहे हैं. कुछ किंग के आध्यात्मिक झुकाव की बात कर रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि यह रोहित शर्मा या सौरव गांगुली के लिए इशारा हो सकता है.  

यह भी पढ़ें: एशेज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों को हुआ बड़ा नुकसान, इस गलती की चुकानी होगी बड़ी कीमत  

वेस्टइंडीज दौरे पर वापसी को लेकर असमंजस 
बीसीसीआई वर्ल्ड कप 2023 से पहले सभी प्रमुख खिलाड़ियों को पूरा आराम देने की कोशिश कर रही है. वेस्टइंडीज दौरे पर उन्हें और रोहित शर्मा को आराम दिया जा सकता है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में फैंस समेत पूरी टीम को विराट कोहली से शानदार पारी की उम्मीद थी. हालांकि दोनों ही पारियों में विराट फ्लॉप रहे. पहली पारी में कोहली सिर्फ 14 रन बनाकर मिचेल स्टार्क का शिकार हो गए थे. दूसरी पारी में क्रीज पर जम गए थे लेकिन स्कॉट बॉलैंड ने उन्हें 49 रन पर आउट कर दिया. हालांकि कोहली शानदार फॉर्म में हैं तो वर्ल्ड कप में फैंस को उनसे धमाकेदार प्रदर्शन की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी ने बचाई थी भारतीय क्रिकेटर की जान, कैरेबियाई देश में मिला है हीरो का दर्जा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement