Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एम्सटर्डम में Suresh Raina ने क्यों खोला रेस्टोरेंट? Virat Kohli ने उनसे कौनसा किया वादा, जानें पूरी कहानी

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब किचन में नई पारी की शुरुआत कर चुके हैं.

एम्सटर्डम में Suresh Raina ने क्यों खोला रेस्टोरेंट? Virat Kohli ने उनसे कौनसा किया वादा, जानें पूरी कहानी

एम्सटर्डम में Suresh Raina ने क्यों खोला रेस्टोरेंट? Virat Kohli ने उनसे कौनसा किया वादा, जानें पूरी कहानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व मध्य क्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने क्रिकेट की पिच से हटकर नई पारी की शुरुआत की है. एक समय टीम इंडिया के टी20 स्पेशलिस्ट बल्लेबाज माने जाने वाले सुरेश रैना अब किसी और काम में स्पेशलिटी हासिल करना चाहते हैं. सुरेश रैना ने नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम में अपने नाम से एक रेस्टोरेंट (Raina Indian Restaurant) शुरू किया है. शुक्रवार को रैना ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी दी. जिसके बाद भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने रैना को बधाई दी. इस दौरान टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने रैना से एक वादा कर दिया. 

ये भी पढ़ें: टीम से ड्रॉप होने के बाद चेतेश्वर पुजारा का पहला रिएक्शन, सोशल मीडिया पर शेयर की ये वीडियो 

मिस्टर आईपीएल ने नाम से मशहूर सुरेश रैना आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद दुनिया भर में अलग अलग जगहों पर होने वाली टी20 लीग खेलते हैं. इसके साथ ही रैना ने नया बिजनेश भी शुरू किया है.  रैना ने नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम में'रैना इंडियन रेस्टोरेंट' नाम से एक रेस्टरेंट खोला है. इस रेस्टोरेंट में सुरेश रैना ने साउथ इंडियन और नॉर्थ इंडियन खाना सर्व करने का वादा किया है. ऐसे में नीदरलैंड्स में रह रहे भारतीय मूल के लोगों के लिए ये एक बड़ी खबर है. अब भारतीय टीम जब भी वहां जाएगी, उन्हें इंडियन फूड के लिए कहीं और भटकने की जरूरत नहीं होगी. विराट कोहली ने तो रैना ये सरेआम ये वादा कर दिया कि वह जब भी अगली बार वहां आएंगे. वह रैना के रेस्टोरेंट में जरूर आएंगे. 

Suresh Raina ने बताया क्यों खोला रेस्टोरेंट

विराट कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सुरेश रैना कि सोशल पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, "अगली बार जब हम वहां होंगे तो निश्चित रूप से आएंगे और खाना भी खाएंगे." सुरेश रैना ने रेस्टोरेंट खोलने के बारे में बताया और कहा, "मुझे हमेशा से क्रिकेट खेलने का और अच्छे खाने का शौक रहा है. रैना इंडियन रेस्टोरेंट खोलना मेरे लिए एक सपने का सच हो जाने जैसा है. यहां पर मैं लोगों को भारत के अलग-अलग स्वाद को चखा सकता हूं."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement