Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli Chartered Flight: चार्टर्ड फ्लाइट से देश लौटे Virat Kohli, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगा दी क्लास

West Indies vs India 2023: वेस्टइंडीज से भारत वापस आने के लिए ग्लोबल एयर चार्टर सर्विसेज ने विराट कोहली के लिए एक विशेष प्लेन की व्यवस्था की.

Virat Kohli Chartered Flight: चार्टर्ड फ्लाइट से देश लौटे Virat Kohli, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने लगा दी क्लास

Virat Kohli backs india In Charter Flight From west indies users were not happy Over Carbon Emission

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने 500वें अंतरराष्ट्रीय मैच में शानदार शतक ठोका था. हालांकि वह वनडे सीरीज में सिर्फ एक मैच खेल पाए लेकिन उसमें भी उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला. टीम मैनेजमेंट वेस्टइंडीज दौरे पर जमकर प्रयोग कर रहा है. ऐसे में विराट कोहली और रोहित शर्मा को सिर्फ एक ही वनडे मैच खेलने का मौका मिला. जबकि टी20 सीरीज से दोनों ही खिलाड़ी बाहर हैं. कोहली ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की और देश लौटने के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. उन्होंने भारत आने के लिए चार्टर्ड प्लेन से उड़ान भरी, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया. 

ये भी पढ़ें: भारत ने चीन को धूल चटकार की अपने अभियान की शुरूआत, हरमनप्रीत और वरुण ने दागे दमदार गोल

विराट ने अपने शेयर किए गए पोस्ट में लिखा, "ग्लोबल एयर चार्टर सर्विसेज ने एक विशेष उड़ान की व्यवस्था की." कोहली ने प्ले से कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. हालांकि ट्विटर पर कुछ यूजर्स इससे नाराज दिखे. उन्होंने चार्टर्ड प्लेन के कारण होने वाले कार्बन गैस की खतरनाक मात्रा में उत्सर्जन की ओर इशारा किया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

आपको बता दें कि विराट कोहली ने दोनों टेस्ट मैच खेले और भारत ने टेस्ट सीरीद 1-0 से अपने नाम की. दूसरे टेस्ट में भारत की स्थिति काफी मजबूत थी लेकिन बारिश ने भारत की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. विराट कोहली ने इस दौरे का खास बनाया और अपने 500वें इंटरनेशनल मुकाबले में 100 जड़ दिया. वह दुनिया के ऐसे पहले बल्लेबाज भी बन गए जिन्होंने अपने 500वें मुकाबले में शतक जड़ा हो. उसके बाद भारतीय टीम ने 3 वनडे मैचों की सीरीज खेली. जिसमें भारत को दूसरा मैच गंवाना पड़ गया. 

ये भी पढ़ें: आप भी देखना चाहते हैं भारत और पाकिस्तान का मैच, जानें कीमत और बुक करने का तरीका  

पहले मैच को आसानी से जीतने वाली टीम इंडिया में दूसरे वनडे के लिए काफी प्रयोग किए गए. भारत को दूसरे वनडे में शर्मनाक हार झेलनी पड़ी. वनडे इतिहास में भारत ने 9 मुकाबलों में बाद वेस्टइंडीज के कोई मैच गंवाया. हालांकि तीसरे वनडे में भी रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं उतरे लेकिन टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन किया और मैच के साथ सीरीज भी अपने नाम कर लिया. अब विराट कोहली सीधा एशिया कप में खेलते हुए दिखाई देंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement