Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubman Gill को कैच आउट देने पर फूटा वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा, एक तस्वीर से लगाई अंपायर की क्लास 

Shubman Gill Catch Out: शुभमन गिल को विवादित ढंग से कैच आउट दिए जाने पर पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा फूटा है. उन्होंने आंखों पर पट्टी बांधी तस्वीर शेयर कर थर्ड अंपायर पर निशाना साधा है.

Shubman Gill को कैच आउट देने पर फूटा वीरेंद्र सहवाग का गुस्सा, एक तस्वीर से लगाई अंपायर की क��्लास 

Sehwag Tweet On Gill Catch

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शुभमन गिल को कैच आउट दिए जाने पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC Final 2023) के चौथे दिन गिल के आउट दिए जाने पर काफी चर्चा हो रही है. दरअसल कैमरून ग्रीन ने गिल का कैच पकड़ा था जिसे लेकर काफी लोगों का मानना है कि उनकी उंगली का संपर्क जमीन से हुआ था. अब वीरेंद्र सहवाग ने इस पर ट्वीट करते हुए थर्ड अंपायर की आलोचना की है. उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर अंपायर के फैसले की आलोचना करते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की है. बता दें कि इस तरीके से आउट दिए जाने पर शुभमन गिल खुद भी निराशा जता चुके हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने साधा निशाना 
वीरेंद्र सहवाग ने अंपायर के आंख पर पट्टी बांधकर एक तस्वीर शेयर की है और थर्ड अंपायर के फैसले की आलोचना की है. बता दें कि शुभमन गिल ने भी इस तरह से आउट दिए जाने पर अपनी निराशा जाहिर की है. सहवाग के ट्वीट पर यूजर्स के जमकर कमेंट और रिएक्शन आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: WTC Final 2023: Shubman Gill ने ग्रीन के कैच पर दिया पहला रिएक्शन, ट्वीट कर निकाली अपनी भड़ास

WTC Final जीतने के लिए भारत को चमत्कार की उम्मीद 
मैच की बात करें तो चार दिन का खेल खत्म हो चुका है और भारत को अब आखिरी दिन 7 विकेट हाथ में रहते हुए 280 रन बनाने हैं. टीम इंडिया की आखिरी उम्मीद विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे की जोड़ी है. अगर भारत यह फाइनल मुकाबला हार जाता है तो फैंस का आईसीसी ट्रॉफी के लिए इंतजार और बढ़ जाएगा. दूसरी ओर एशेज से पहले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतकर ऑस्ट्रेलिया के हौसले और बुलंद हो जाएंगे. भारतीय फैंस अब विराट कोहली से बड़े चमत्कार की उम्मीद लगाए बैठे हैं.

यह भी पढ़ें: रोहित के इस शॉट ने तोड़ा स्टार्क का गुरूर, आप भी बार बार देखना चाहेंगे ये पुल शॉट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement