Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final 2023: Shubman Gill ने ग्रीन के कैच पर दिया पहला रिएक्शन, ट्वीट कर निकाली अपनी भड़ास 

Shubman Gill Catch: शुभमन गिल को कैच आउट दिए जाने का विवाद अभी थमा नहीं है. आउट होने के बाद विस्फोटक ओपनर ने कैच लेते कैमरून ग्रीन की तस्वीर ट्वीट की है. ऐसा लग रहा है कि अंपायर के फैसले से वह संतुष्ट नहीं हैं.

WTC Final 2023: Shubman Gill ने ग्रीन के कैच पर दिया पहला रिएक्शन, ट्वीट कर निकाली अपनी भड़ास 

Shubman Gill Catch Ind Vs Aus 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में (WTC Final 2023) टीम इंडिया की हालत खराब है और चौथे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. भारत की उम्मीदों को उस वक्त करारा झटका लगा था जब शुभमन गिल (Shubman Gill) को थर्ड अंपायर ने कैच आउट दिया. गिल के कैच पर कमेंटेटर से लेकर कई और पूर्व खिलाड़ियों ने आपत्ति जताई है. अब शुभमन गिल ने भी ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की है. हालांकि ओपनर ने अपने ट्वीट में कुछ लिखा नहीं है लेकिन इमोजी शेयर कर अपनी निराशा स्पष्ट की है. 

वायरल हो रहा गिल का ट्वीट 
दरअसल शुभमन गिल ने कैच लेते हुए ग्रीन की तस्वीर लगाई है और इसके साथ एक इमोजी लगाया है. ऐसा लग रहा है कि बल्लेबाज का भी मानना है कि ग्रीन की उंगली जमीन को छू रही थी और इसलिए कैच वैलिड नहीं माना जाना चाहिए था. उनके ट्वीट पर कमेंट और रिएक्शन की भरमार आ गई है. 
 

यह भी पढ़ें: रोहित के इस शॉट ने तोड़ा स्टार्क का गुरूर, आप भी बार बार देखना चाहेंगे ये पुल शॉट

विराट और पुजारा हैं टीम की आखिरी उम्मीद 
मैच की बात करें तो भारत को ऑस्ट्रेलिया ने जीत के लिए 44 रनों का लक्ष्य दिया है और टीम इंडिया के 3 विकेट गिर चुके हैं. चौथे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने 164 रन बना लिए और क्रीज पर अजिंक्य रहाणे और विराट कोहली क्रीज पर हैं. अब भारत की आखिरी उम्मीद यही जोड़ी है. रहाणे 20 रन बनाकर खेल रहे हैं जबकि कोहली 44 रन बना चुके हैं. भारत को जीत के लिए न सिर्फ विकेट बचाकर रखना होगा तेजी से रन भी जोड़ते रहना होगा.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS Day 4 Score: चौथे दिन का खेल खत्म, Kohli और Rahane दे रहे हैं ऑस्ट्रेलिया को कड़ी टक्कर 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement