Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajinkya Rahane और Shardul Thakur ने बचाई टीम इंडिया की लाज, ट्विटर यूजर्स ने कोहली और रोहित का उड़ाया मजाक

WTC 2023 Final में भारतीय टीम ने दूसरे दिन 151 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे. उसके बाद अजिंक्या रहाणे और शार्दुल ठाकुर ने शानदार बल्लेबाजी से भारत को मुश्किलों से उबार लिया है.

Ajinkya Rahane और Shardul Thakur ने बचाई टीम इंडिया की लाज, ट्विटर यूजर्स ने कोहली और रोहित का उड़ाया मजाक

wtc final ajinkya rahane shardul thakur against australia twitter users shares memes on virat kohli and rohit

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुधवार से इंग्लैंड के केनिंगटन ओवल में शुरू हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल (WTC Final) में भारतीय टीम ने तीसरे दिन लंच तक 260 रन बना लिए हैं. रहाणे और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के बीच 100 से अधिक रनों की साझेदारी हो चुकी है. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 469 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था. जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही और दोनों ओपनर्स सस्ते में पवेलियन लौट गए. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जहां 15 रन बनाकर आउट हुए तो गिल 13 रन बनाकर चलते बने. ठाकुर और रहाणे की शानदार बल्लेबाजी के बाद भारतीय टॉप ऑर्डर्स के बल्लेबाजों का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें: जिससे थी कांटे की टक्कर उसी 'दुश्मन' के हाथों आउट होकर पवेलियन लौटे Virat Kohli, देखें वीडियो

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड ने इसी पिच पर बल्लेबाजी करते हुए चौथे विकेट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी की थी और 111 साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ डाला था. उसी पिच पर भारतीय टीम के टॉप 4 बल्लेबाज 20 के आंकड़े को भी नहीं छू सके और 71 के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिए. अब शार्दुल ठाकुर और अजिंक्या रहाणे की बल्लेबाजी के बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है. 


भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के तीसरे दिन शुक्रवार को चाय तक पहली पारी में छह विकेट पर 260 रन बना लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 469 रन बनाए हैं. चाय के समय अजिंक्य रहाणे 89 जबकि शार्दुल ठाकुर 36 रन बनाकर खेल रहे थे. दोनों ने सातवें विकेट के लिए 108 रन की अटूट साझेदारी कर ली है.  टीम ने इस सत्र में सिर्फ श्रीकर भरत का विकेट गंवाया. भारत अब भी ऑस्ट्रेलिया से 209 रन से पीछे है. लेकिन उम्मीद है कि भारतीय टीम फॉलोअन को टालने में सफल रहेगी. 

ये भी पढ़ें: जिस पिच पर ढेर हुए आईपीएल के शेर, वहीं Ajinkya Rahane ने कंगारू गेंदबाजों के छुड़ाए पसीने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement