Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WTC Final: नहीं सुधरेंगे स्टीव स्मिथ फिर भारतीय गेंदबाजों के सामने बनाया ऐसा मुंह, कोहली का रिएक्शन था देखने लायक

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलियाई पारी को को स्टीव स्मिथ और ट्रेविस हेड ने संभाल लिया है. दोनों के बीच 100 से अधिक रनों की साझेदारी हो चुकी है.

WTC Final: नहीं सुधरेंगे स्टीव स्मिथ फिर भारतीय गेंदबाजों के सामने बन��ाया ऐसा मुंह, कोहली का रिएक्शन था देखने लायक

wtc final steve smith reaction after leaving ball to mohammad shami watch virat kohli reaction ind vs aus

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुधवार से शुरू हुए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship Final) के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की पारी शुरुआती झटकों के बाद उबर गई है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. ऑस्ट्रेलिया की पारी की शुरुआत उस्मान ख्वाजा और डेविड वार्नर (David Warner) ने की. ख्वाजा ज्यादा देर नहीं टिक सके और मोहम्मद सिराज की 10वीं गेंद पर आउट हो गए. इसके बाद वार्नर भी पवेलियन लौट गए. दोनों के आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन ने पारी संभाली और लंच तक कोई और नुकसान नहीं होने दिया. हालांकि लंच के बाद ही मोहम्मद शमी ने उन्हें पवेलियन की राह दिखा दी. इसके बाद ट्रेविस हेड ने स्मिथ का साथ दिया और अपना अर्धशतक पूरा किया. इस दौरान शमी की एक गेंद पर स्मिथ ने ऐसा चेहरना बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. 

ये भी पढ़ें: सिराज की खतरनाक गेंद, छूट गया बल्ला,  छटपटाने लगा कंगारू बल्लेबाज, देखें वीडियो

स्मिथ का ऐसा रिएक्शन पहली बार नहीं देखने को मिला है. वह अपने अजीबोगरीब अंदाज से खेलने के लिए जाने जाते हैं. साथ ही वो लगातार गेंदबाजों का ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं. अब तक स्टीव स्मिथ तो भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक कर खेलने में सफल रहे हैं. स्मिथ का इस मैदान पर शानदार रिकॉर्ड भी है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि वह आईसीसी के फाइनल इवेंट में कैसा प्रदर्शन करते हैं. इस मैच के दौरान सिर्फ स्टीव स्मिथ की ही नहीं बल्कि विराट कोहली मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी के भी कई तरह के रिएक्शन देखने को मिले हैं. 

WTC Final के लिए भारत की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज.

WTC Final के लिए ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11

डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नश लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, नाथन लायन और स्कॉट बोलेंड.

ये भी पढ़ें: आईपीएल के स्टार इंटरनेशनल क्रिकेट में फेल, न बल्ले से निकला रन और न फिरकी आई काम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement