Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिराज ने ईशान किशन को जड़ा थप्पड़? पढ़ें इस वायरल तस्वीर को लेकर क्यों ऐसी बातें कर रहे फैंस

Mohammed Siraj और इशान किशन की एक फनी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसको लेकर लोगों ने खूब मीम्स शेयर किए हैं.

सिराज ने ईशान किशन को जड़ा थप्पड़? पढ़ें इस वायरल तस्वीर को लेकर क्यों ऐसी बातें कर रहे फैंस

IND vs WI 2nd

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: डीएनए हिंदी: क्रिकेट में आए दिन कई ऐसे मौके आते हैं, जब मैदान पर  कुछ अजीबो-गरीब हो जाता है. कभी कुछ फनी देखने को मिलता है तो कभी कुछ घटनाएं लोगों के होश उड़ा देती हैं. भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है. जहां टीम दूसरे टेस्ट में मजबूत स्थिति में भी है. ऐसे में वेस्टइंडीज की दूसरी पारी के दौरान एक ऐसा ही पल आया है इशान किशन और  मोहम्मद सिराज की अजीबो गरीब फोटो क्लिक हुई. इस फोटो को देख ऐसा लग रहा है कि जैसे सिराज ने इशान को छप्पड़ जड़ दिया हो.

    दरअसल, यह वायरल फोटो तब क्लिक हुई थी जब सिराज और इशान एक कैच पकड़ने के लिए प्रयास कर रहे थे. हालांकि दोनों ही इस कोशिश में नाकाम हो गए थे लेकिन पोजिशन में कैमरे ने दिलचस्प तस्वीर कैप्चर कर ली जो कि सोशल मीडिया पर मीम कंटेट बन गई है. लोग सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन दे रहे हैं.

    यह भी पढ़ें- दूसरा टेस्ट जीतने से महज 8 विकेट दूर भारत, बल्लेबाजों के तूफान के बाद बॉलर्स पर टिकी उम्मीदें

    सिराज ने की थी बेहतरीन गेंदबाजी

    बता दें कि मोहम्मद सिराज पांच विकेट लेकर भारत के लिए स्टार साबित हुए थे. वहीं मुकेश कुमार और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट और रविचंद्रन अश्विन को एक विकेट मिला. कैरेबियाई कप्तान क्रैग ब्रेथवेट ने दूसरी पारी में 235 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 75 रन बनाए. इसके बाद भारत ने दूसरी पारी में बल्लेबाजी की और तेजी से रन बटोरते हुए मेजबान वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 365 रनों का लक्ष्य रखा. 

    यह पढ़ें- ड्रेसिंग रूम से झांकते नजर आए रोहित शर्मा तो सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

    ड्रॉ हो सकता है मैच

    फिलहाल 5वें दिन का खेल आज अभी शुरू नहीं हो पाया है क्योंकि बारिश ने मैच में बुरा खलल डाल रखा है. भारत ने वेस्टइंडीज को 365 रनों का टारगेट दिया था, वेस्टइंडीज ने अब तक करीब 76 रनों बना लिए हैं, जबकि भारत मैच जीतने से 8 विकेट दूर है, लेकिन माना जा रहा है कि यह मैच ड्रॉ हो सकता है. 

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement