Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीरीज जीतने के लिए आज वेस्टइंडीज से भिड़ेगी टीम इंडिया, जानें कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच

IND vs WI 2nd Odi 2023: भारत ने पहला मैच आसानी से जीता था और तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला जीतकर आज भारत सीरीज पर कब्जा करना चाहेगा.

सीरीज जीतने के लिए आज वेस्टइंडीज से भिड़ेगी टीम इंडिया, जानें कब और कहां देख सकते हैं लाइव मैच

Ind vs WI 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज केनसिंगटन ओवल बारबडोस में खेला जाएगा. पहला मुकाबला 27 जुलाई को खेला गया था जिसे भारत ने आसानी से जीता था. वेस्टइंडीज की टीम भारत के आगे कहीं नहीं टिकी थीं. दूसरा वनडे आज भारत सीरीज जीतने के इरादे से उतरेगा. इसीलिए यह मुकाबला सबसे अहम माना जा रहा है. चलिए आपको बताते हैं कि आप इस मुकाबले को कहां और कब लाइव देख सकते हैं. 

बता दें कि सीरीज के दूसरा मैच बारबाडोस में खेले जाएंगा और आखिरी मुकाबला त्रिनिदाद में होगा. टीम इंडिया के लिए यह मुकाबले काफी अहम होने वाले हैं क्योंकि विश्व कप ICC WC 2023 से पहले भारतीय टीम को प्रैक्टिस करने का मौका मिल रहा है. इस सीरीज के बाद टीम इंडिया केवल एशिया कप में वनडे मैच खलने उतरेंगी. हालांकि वेस्ट इंडीज की टीम इस बार विश्व कप के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma और Virat Kohli की होगी अग्निपरिक्षा, वेस्टइंडीज के ये गेंदबाज बरपाएंगे कहर

भारत ने पहले मैच में की थी बेहतरीन गेंदबाजी

गौरतलब है कि भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच Ind vs WI में गेंद से दमदार प्रदर्शन किया था. बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव Kuldeep yadav और रवींद्र जडेजा Jadeja वेस्टइंडीज को केवल 114 रन पर ही पवेलियन रवाना कर दिया था. कुलदीप यादव और जडेजा की स्पिन जोड़ी ने इतिहास रचा है. वह बाएं हाथ के स्पिन में 7 या उससे अधिक विकेट लेने वाली पहली भारतीय जोड़ी है। स्पिनर्स के लिए यह पिच स्वर्ग थी.

यह भी पढ़ें- कब शुरू होगी वर्ल्ड कप के टिकटों की बुकिंग, जानें क्या है BCCI की प्लानिंग

कितने बजे होगा मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे Ind vs WI ODI Match Start time शुरू होगा. वहीं, आधा घंटा पहले यानी 6.30 बजे टॉस होगा.

कहां देखें लाइव मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग Ind vs WI Live Streaming फैनकोड़ ऐप पर होती है इसके अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज जियो सिनेमा पर फ्री लाइव स्ट्रीमिंग हो रही हैं. ऐसे में आप यह मैच वहां भी देख सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement