Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमेरिका में भी धमाल मचा रही सुपर किंग्स, डेनियल सैम्स की तूफानी पारी ने दिलाया प्लेऑफ्स का टिकट

Tsk vs SFU: टेक्सास सुपर किंग्स ने एमएलसी 2023 के प्लेऑफ्स में अपनी जगह पक्की कर ली है. हालांकि सैन फ्रांसिसको यूनिकॉर्न ने उन्हें बड़ा लक्ष्य दिया था लेकिन अंत में डैनियल सैम्स की पारी ने मैच ही पलट दिया.

अमेरिका में भी धमाल मचा रही सुपर किंग्स, डेनियल सैम्स की तूफा�नी पारी ने दिलाया प्लेऑफ्स का टिकट

Texas Super Kings

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में चेन्नई सुपकिंग्स का जलवा तो सभी जानते हैं लेकिन अमेरिका की MLC 2023 में भी एक सुपर किंग्स टीम अपने परफॉर्मेंस से क्रिकेट फैंस की फेवरिट बन गई है. ये कोई और नहीं बल्कि, Texas Super Kings है. MLC 2023 के TSK vs San Francisco Unicorn मैच में टीएसके ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और आखिरी में टीएसके के डेनियल सैम्स की बल्लेबाजी ने टीम की जीत पक्की कर प्लेऑफ्स का रास्ता साफ कर दिया. डेनियल सैम्स ने 18 गेंदों पर ताबड़तोड़ 42 रन बनाकर मैच TSK की मुठ्ठी में ला दिया.

अहम मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 171 रनों का एक अच्छा स्कोर खड़ा कर लिया. SFU की तरफ से मैथ्यू वेड ने 30 गेंदों में 49 रन और चैतन्य बिश्नोई ने 21 गेंदों में 35 रन की शानदार पारी खेली, जिसके चलते टीएसके के सामने 172 रनों का लक्ष्य दिया, जो कि टीएसके लिए चैलेंजिंग था.

यह भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने पहले ही दिन निकाल दी श्रीलंका की हवा, मजबूती से दे रहा बाबर का साथ

शुरू में लड़खड़ा गई थी TSK की पारी

MLC 2023 के मैच में 171 रनों के बड़े लक्ष्य का पीक्षा करने उतरी टेक्सास सुपर किंग्स की टीम की शुरुआत काफी खराब रही. ओपनिंग के लिए आए फाफ डु प्लेसिस जीरो पर आउट हो गए थे. इस वक्त टीम का स्कोर महज 11 रन ही था. इसके बाद डेवोन कॉनवे और मिलिंद कुमार ने TSK की पारी को संभाला.

यह भी पढ़ें- सिराज ने ईशान किशन को जड़ा थप्पड़? पढ़ें इस वायरल तस्वीर को लेकर क्यों ऐसी बातें कर रहे फैंस

डेनियल सैम्स ने खेली तूफानी पारी

टीम के टॉप स्कोरर रहे मिलिंद कुमार ने 42 गेंदों में 52 रन और कॉनवे ने 27 गेंदों में 30 रन बनाए थे. इसके बाद सातवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए डैनियल सैम्स ने अचानक ही मैच पलट दिया. उन्होंने धुआंधार गेंदबाजी कर दो चौकों और 4 छक्कों की मदद से 18 गेंदों में 42 रनों की जबरदस्त पारी खेली और टीएसके आसानी से मैच जीत गया. टीएसके की जीत के साथ ही टीम प्लेऑफ्स में भी पहुंच गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement