Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LPL 2023: मैच के दौरान मैदान में आया सांप, वीडियों में देखें खिलाड़ियों को रिएक्शन

Lanka Premier League के एक मैच के दौरान अचानक मैदान में सांप आ गया जिसे देख खिलाड़ी भी हैरान रह गए है और खेल को बीच में ही रोकना पड़ा.

LPL 2023: मैच के दौरान मैदान में आया सांप, वीडियों में देखें खिलाड़ियों को रिएक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: लाइव क्रिकेट मैच के दौरान हमने कई बार कुत्ते या पक्षी को मैदान पर आते देखा है, जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है लेकिन इस बार मैदान में सांप निकल आया. यह मैच गॉल और दांबुला के बीच खेला जा रहा था. लीग के दूसरे मुकाबले के दौरान अचानक सांप निकल आया जिसे देख खिलाड़ी दंग रह गए थे. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है.

दरअसल, यह मामला 31 जुलाई का है. लीग का दूसरा मुकाबला गॉल टाइटंस और दांबुला औरा के बीच खेला जा रहा था. मैच के दौरान एक मैदान पर एक सांप निकल आया. सांप के निकलने मैच को थोड़ी देर रोकना पड़ा. इस दौरान शाकिब उल हसन का रिएक्शन देखने वाला रहा.

मैदान से भगाने लगे अंपायर

जब मैदान पर सांप आया तो सबसे पहले उस पर बांग्लादेशी स्टार ऑलराउंडर शाबिक-अल-हसन की पड़ी. शाकिब अपने हाथ से सांप बनाते हुए इशारा किया, जिसके बाद सभी ने सांप को देखा था. वीडियो में अंपायर सांप को मैदान से बाहर करते दिख रहे हैं. 

दिनेश कार्तिक ने किया ट्ववीट

गौरतलब हो कि यह घटना तब घटी जब दूसरी पारी में दाम्बुला की टीम बल्लेबाजी कर रही थी. क्रीज पर कुसल परेरा और धनंजय डिसिल्वा मौजूद थे. दूसरी पारी के चौथे ओवर का खेल खत्म हुआ, उसी समय मैदान के एक हिस्से में बाउंड्री के पास अचानक ही सांप निकलकर सामने आ गया. सांप निकलने की घटना पर भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने बांग्लादेश की चुटकी ली और शाकिब अल हसन के रिएक्शन पर ट्वीट किया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement