Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

US News: अमेरिका में एक और भारतीय छात्र की मौत, एक महीने लापता रहने के बाद मिला शव

US News: हैदराबाद के नाचाराम में रहने वाला मोहम्मद अब्दुल अरफात अमेरिका में पिछले महीने से लापता था. न्यूयॉर्क स्थित भारतीय दूतावास ने एक्स पर पोस्ट कर उसका शव अमेरिका के क्लीवलैंड में मिलने की पुष्टि की है.

Latest News
US News: अमेरिका में एक और भारतीय छात्र की मौत, एक महीने लापता रहने के बाद मिला शव

Mohammad Abdul Afrath found dead in america 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

US News: अमेरिका में भारतीय छात्रों की मौत का सिलसिला थम नहीं रहा है. बीते 3 महीनों में 10 छात्रों की मौत की खबर सामने आ चुकी है. अब एक और छात्र की मौत की खबर आई है. दरअसल अमेरिका में पिछले महीने से लापता चल रहे 25 साल के भारतीय छात्र का शव अमेरिका के क्लीवलैंड शहर में पाया गया है. शव की पहचान हैदराबाद के नाचाराम निवासी मोहम्मद अब्दुल अरफात के तौर पर हुई है. अरफात पिछले साल मई में क्लीवलैंड यूनिवर्सिटी से आईटी में मास्टर्स की पढ़ाई करने के लिए भारत से अमेरिका गया था.


ये भी पढ़ें: Israel Hamas War: हमास से जंग में इजरायल पड़ा अकेला, बाइडेन ने भी दी चेतावनी


भारतीय दूतावास ने एक्स पर पोस्ट कर दी घटना की जानकारी

न्यूयॉर्क स्थित भारतीय दूतावास ने एक्स पर पोस्ट करते हुए घटना की जानकारी दी है. पोस्ट में कहा गया है कि, 'यह जानकर दुख हुआ कि मोहम्मद अब्दुल अरफात, जिसको खोजने के लिए पुलिस जुटी हुई थी, उसका ओहायो के क्लीवलैंड में शव मिला है.' दूतावास ने इस घटना पर अफरात के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना जताते हुए कहा कि वह छात्र की मौत की जांच सुनिश्चित कराने के लिए स्थानीय एजेंसियों के संपर्क में है. वहीं, उसके शव को भारत में पहुचाने के लिए हर संभव सहायता मुहैया करा रहे हैं. 


यह भी पढ़ेः Shocking News: रेस्टोरेंट में नहीं मिली पसंद की डिश, अमेरिकी शख्स ने वेटर को मार दी गोली


अरफात की रिहाई के बदले मांगे थे 1200 अमेरिकी डॉलर

छात्र के पिता के मुताबिक, अरफात के साथ उनकी आखिरी बात सात मार्च को हुई थी. इसके बाद से ही वह अपने परिवार के संपर्क में नहीं था और उसका फोन भी बंद आ रहा था. उन्होंने बताया कि अमेरिका में अरफात के साथ रहने वाले शख्स ने उन्हें बताया था कि उसने क्लीवलैंड पुलिस के पास अरफात के गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई है. वहीं, 19 मार्च को परिवार को एक अंजान व्यक्ति का फोन आता है. उसने दावा किया था कि अरफात का एक ड्रग्स बेचने वाले गिरोह ने अपहरण कर लिया है. छात्र की रिहाई के बदले गिरोह ने उनसे फिरौती की मांग की थी. फिरौती में उन्होंने 1200 अमेरिकी डॉलर देने की मांग की थी. पैसे नहीं मिलने पर उन्होंने अरफात की किडनी बेचने की धमकी दी थी.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement