Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SL vs Pak pitch report: दूसरे दिन पाकिस्तान को मिलेगी बढ़त या श्रीलंका करेगी वापसी, पढ़ें जरूरी बात

SL vs Pak के मैच में श्रीलंका के खिलाफ पहले दिन पाकिस्तान का पलड़ा बैटिंग और बॉलिंग दोनों ही मोर्चों पर भारी पड़ा था. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आज गेम क्या करवट लेता है.

SL vs Pak pitch report: दूसरे दिन पाकिस्तान को मिलेगी बढ़त या श्रीलंका करेगी वापसी, पढ़ें जरूरी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. मैच के पहले दिन पाकिस्तानी टीम बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों मोर्चों में ही मेजबानों पर भारी पड़ी. पाकिस्तान की पहले दिन स्थिति को देखते हुए यह भी माना जा रहा है कि पाकिस्तान ने अपनी पकड़ काफी मजबूत कर ली है. पाकिस्तानी गेदबाजों के कहर और अब्दुल्लाह शफीक की बल्लेबाजी ने मैच को एकतरफा कर दिया है, लेकिन मैच के दूसरे दिन क्या होगा और क्या कोलंबो की पिच कुछ बदलाव दिखा सकती हैं?

कोलंबो के इस Sinhalese Sports Club मैदान की बात करें तो यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए ज्यादा मददगार मानी जाती रही है लेकिन खास बात यह है कि खेल फिफ्टी-फिफ्टी का है क्योंकि यहां बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को अलग-अलग तरह से मदद मिलती रही है. यहां पहले बल्लेबाजी करना अच्छा माना जाता है लेकिन श्रीलंका ने इस मिथ को तोड़ दिया है क्योंकि पाकिस्तानी गेंदबाजी के सामने पहले बल्लेबाजी करने उतरे श्रीलंकाई शेर ढेर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- सिराज ने ईशान किशन को जड़ा थप्पड़? पढ़ें इस वायरल तस्वीर को लेकर क्यों ऐसी बातें कर रहे फैंस

कितना रहता है एवरेज स्कोर

आंकड़ों की बात करें तो पहली पारी का एवरेज स्कोर 332 रन रहा है जबकि दूसरी पारी में यह 344 रन रहा है. तीसरी पारी में बल्लेबाजी करने पर पिच का अंदाज बदल जाता है और एवरेज स्कोर 278 पर आ जाता है. वहीं चौथी पारी में एवरेज स्कोर मात्र 186 रन रहा था. इस पिच का अधिकतम स्कोर 756 रन रहा है जबकि न्यूनतम स्कोर महज 81 रन रहा. बता दें कि दोनों ही स्कोर श्रीलंका के नाम हैं.

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि श्रीलंका और पाकिस्तान की इस जंग में मैच के दूसरे दिन कौन किस पर भारी पड़ता है. पहले दिन की बात करें तो पाकिस्तान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए श्रीलंकाई टीम को 166 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया था. मैच में सबसे ज्यादा विकेट अबरार अहमद (4) और नसीम शाह (3) ने लिए थे. 

यह भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी बल्लेबाज ने पहले ही दिन निकाल दी श्रीलंका की हवा, मजबूती से दे रहा बाबर का साथ

पाकिस्तान के लिए शानदार रहा पहला दिन

बता दें कि गेंदबाजी के बाद पाकिस्तान ने बेहतरीन बल्लेबाजी भी की थी और पहले दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 145 रन बना लिए हैं. पाकिस्तान की तरफ से फिलहाल अब्दुल्लाह रफीक 74 रनों पर खेल रहे हैं, जबकि उनका साथ कप्तान बाबर आजम दे रहे हैं. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि पाकिस्तानी बल्लेबाज क्या अपनी यह धुआंधार लय बरकरार रखते हैं, या फिर श्रीलंकाई गेंदबाज टीम की मैच में वापसी करवाते हैं.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement