Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

धोनी की 2007 वर्ल्ड चैंपियन टीम के बल्लेबाज का धमाका, 26 गेंदों में ठोके 80 रन

Zim Afro T20: जिम आफ्रो टी10 लीग के फाइनल में जोबर्ग बफेलोज ने अपनी टिकट पक्की कर ली है. इस मैच में यूसुफ पठान ने जोबर्ग के लिए धमाकेदार पारी खेली है.

धोनी की 2007 वर्ल्ड चैंपियन टीम के बल्लेबाज का धमाका, 26 गेंदों में ठोके 80 रन

Yusuf Pathan 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और साल 2007 टी-20 वर्ल्ड कप विनिंग टीम के सदस्य यूसुफ पठान ने अपने बल्ले से एक बार फिर जलवा दिखा दिया है. उन्होंने जिम अफ्रो10 लीग में तहलका मचाते हुए 9 छक्के जड़कर ऐसी पारी खेली कि अपनी टीम को  लीग के फाइनल में पहुंचा दिया है.  उन्होंने 26 गेंदों में 80 रन की पारी खेलकर मैच का पासा ही पलट गया है. 

डरबन कलंदर्स के खिलाफ खेलते हुए यूसुफ पठान ने 9 छक्कों के दम पर 80 रनों की नाबाद पारी खेली. उनकी इस पारी की बदौलत जोबर्ग ने पहले क्वालीफायर में डरबन कलंदर्स को 6 विकेट से हराया. इस जीत के साथ ही जोबर्ग ने फाइनल में जगह बना ली. टी10 लीग का फाइनल मैच 29 जुलाई को हरारे में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- इस खिलाड़ी के तूफान में उड़ी सुपर किंग्स, मैदान पर कर दी छक्के चौकों की बारिश

डरबन कलंदर्स ने बनाया था 140 का स्कोर

बता दें कि डरबन कलंदर्स ने पहले बैटिंग करते हुए 141 रनों का लक्ष्य दिया. इसके जवाब में जोबर्ग ने 4 विकेट के नुकसान के साथ 9.5 ओवरों में मैच जीत लिया. टीम के लिए पठान नंबर 4 पर बैटिंग करने आए. उन्होंने 26 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 80 रन बनाए. उनकी इस पारी में 9 छक्के और 4 चौके शामिल रहे.

पठान अंत तक बैटिंग करते रहे. उनकी पारी की बदलौत जोबर्ग ने फाइनल में जगह बनाई. टीम ने पहले क्वालीफायर में डरबन को 6 विकेट से हराया.  डरबन ने 10 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान के साथ 140 रन बनाए.

यह भी पढ़ें- स्मिथ के रन आउट पर हो गया विवाद, अंपायर नितिन मेनन के फैसले पर उठे सवाल

29 जुलाई को है फाइनल

बता दें कि अब जोबर्ग की टीम 29 जुलाई को फाइनल मैच खेलेगी. उसका फाइनल में दूसरा क्वालीफायर जीतने वाली टीम से होगा. दूसरा क्वालीफायर में डरबन का सामना एलिमिनेटर में जीत हासिल करने वाली टीम से होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement