Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kalki 2898 AD की सफलता से मिली Prabhas को बड़ी राहत, मिल ही गया खो चुका Stardom 

अपनी रिलीज के बाद Kalki 2898 AD ने इतिहास रच दिया है. फिल्म से South Super Star Prabhas को बड़ी उम्मीदें थीं इसलिए जिस तरह जनता ने फिल्म को हाथों हाथ लिया और जैसे कलेक्शन आया. एक एक्टर के रूप में प्रभास अपना खोया हुआ Stardom वापस हासिल करने में कामयाब हुए हैं.

Latest News
Kalki 2898 AD की सफलता से मिली Prabhas को बड़ी राहत, मिल ही गया खो चुका Stardom 

हालिया रिलीज Kalki 2898 AD की कामयाबी की एक बड़ी वजह प्रभास को माना जा सकता है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

फिल्म Kalki2898 AD ने अपने रिलीज के पहले ही दिन थिएटर्स में कमाल कर दिया है. Prabhas, Amitabh Bachchan, Deepika Padukone और Kamal Hassan स्टारर इस फिल्म ने उस सूखे पर बारिश की बूंदें डालने का काम किया, जिसका सामना बॉलीवुड लंबे वक़्त से कर रहा था. अपनी रिलीज के पहले ही दिन सिर्फ भारत में  Kalki2898 AD द्वारा करीब 95 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन करना तमाम बड़े संदेश देता नजर आ रहा है. स्वतः इस बात की पुष्टि हो गई है कि पैन इंडिया रिलीज के साथ  Kalki 2898 AD  आने वाले वक़्त में बॉलीवुड के लिए मील का पत्थर साबित होगी. 

यूं तो इस फिल्म में अमिताभ बच्चन कमल हासन समेत तमाम बड़े स्टार्स की धूम है. लेकिन जिस कारण ये फिल्म सुर्खियां बटोर रही उसकी एक बड़ी वजह प्रभास हैं. 2015 में आई एसएस राजामौली की फिल्म Baahubali: The Beginning से पहले तक हिंदी पट्टी के लिए Prabhas एक ऐसे एक्टर थे, जो साउथ की फ़िल्में कर रहा था. बाहुबली की रिलीज के बाद प्रभास को लेकर हिंदी बेल्ट की मानसिकता बदली.

पता नहीं ये शरद केलकर की भारी भरकम आवाज का जादू था. या प्रभास की एक्टिंग स्किल. लोगों को लगा कि हम फर्जी ही शाहरुख़, सलमान, अक्षय, अजय और जॉन पर दम्भ भर रहे थे असली एंटरटेनमेंट तो यहां है.  हीरो अगर कोई है तो वो प्रभास हैं. अभी हिंदी ऑडिएंस इतना सोच ही रही थी कि साल 2017 में बाहुबली का सीक्वल आ गया जिसे देखकर लोगों को लगा कि प्रभास को लेकर उन्होंने जो उम्मीदें पाली थीं वो व्यर्थ नहीं थीं.

बाहुबली के बाद प्रभास की और कई फ़िल्में रिलीज हुईं. जिन्हें देखकर दर्शकों का मुगालता इसलिए भी टूटा क्योंकि प्रभास की एक्टिंग में उन्हें कुछ नया नहीं दिखा. कह सकते हैं कि लोगों के दिमाग में बाहुबली के कैरेक्टर कुछ इस हद तक रच बस गए थे कि वो जब भी प्रभास को पर्दे पर देखते उन्हें अमरेंद्र बाहुबली या शिवा ही नजर आते. 

बाहुबली के बाद चाहे वो साहो हो या फिर आदिपुरुष और सालार. दर्शकों का कहना यही था कि उन्हें प्रभास की इन तमाम फिल्मों में बाहुबली वाला फील नहीं आया. स्वयं क्रिटिक्स तक ने इस बात को माना कि बाहुबली के बाद आई प्रभास की हर फिल्म में एक्शन से लेकर एक्सप्रेशन तक सब एक जैसे हैं.

कह सकते हैं कि बाहुबली में प्रभास की जिस अकड़ी हुई बॉडी ने लोगों को ताली और सीटी बजाने पर मजबूर किया था सालार तक आते आते उसी प्रभास को देखकर दर्शक बोझिल हो गए. लेकिन हालिया रिलीज फिल्म Kalki 2898 AD की भव्य रिलीज के बाद फिल्म में भैरव का किरदार निभाने वाले प्रभास अपना खोया हुआ स्टारडम हासिल करने में कामयाब हुए हैं. 

माना यही जा रहा है कि अगर फिल्म अपने पहले ही दिन इतिहास रचने में कामयाब हुई है, तो इसका एक बड़ा कारण स्वयं प्रभास हैं. जिन्होंने अपने रोल के साथ पूरा इंसाफ किया जिससे कल्कि  2898 AD को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिला.

जिक्र अगर इस फिल्म का हो तो ट्रेड रिपोर्ट के शुरूआती अनुमान ये बता रहे हैं कि  फिल्म ने पहले ही दिन 96 से 100 करोड़ की रेंज में कलेक्शन कर बॉलीवुड को एक नई दिशा दी है.

ध्यान रहे कि 2024 के लिए ये किसी भी फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग है इससे पहले 2022 में RRR ने अपने ओपनिंग डे पर 133 करोड़ की कमाई की थी इसी तरह 2017 में आई बाहुबली ने अपनी रिलीज के पहले दिन 121 करोड़ और 2022 में आई KGF 2 ने 116 करोड़ का बिजनेस किया था.

बहराहल जिक्र प्रभास का हुआ है तो हम बस ये कहते हुए अपनी बातों को विराम देंगे कि प्रभास ने अपने फैंस की न केवल नब्ज पकड़ी है. बल्कि उनकी पसंद के अनुरूप काम किया है. भले ही कल्कि से प्रभास को खो चुका स्टारडम,वापस मिल गया हो लेकिन देखना दिलचस्प रहेगा कि वो इसे कितने दिन सहेज के रख पाते हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement