Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaista Parveen: गैंगस्टर पति, 5 बच्चों की मां, पर्दानशीं महिला, जुर्म की दुनिया में आई शाइस्ता परवीन, कैसे पुलिस को दे रही चकमा?

शाइस्ता परवीन मीडिया की नजरों से हमेशा छिपी रही है. 2019 में पहली बार वह सबके सामने आई थी. पुलिस ने उस पर 50,000 रुपये का इनाम रखा है.

Shaista Parveen: गैंगस्टर पति, 5 बच्चों की मां, पर्दानशीं महिला, जुर्म की दुनिया में आई शाइस्ता परवीन, क�ैसे पुलिस को दे रही चकमा?

शाइस्ता परवीन और अतीक अहमद.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की राजनीति में बाहुबलियों का राजनीति में बोलबाला रहा है. कुख्यात माफिया अतीक अहमद ने यूपी विधानसभा से लेकर देश की संसद तक में प्रतिनिधित्व किया है. अतीक अहमद ने अपना पहला चुनाव समाजवादी पार्टी के समर्थन पर इलाहाबाद पश्चिम विधानसभा सीट से साल 1996 में जीता था. चुनाव जीतते ही उसने शाइस्ता परवीन से शादी की. अतीक माफिया था और शाइस्ता एक पुलिसवाले की बेटी.

माफिया और पुलिस की रिश्तेदारी के बाद अतीक एक के बढ़कर एक गुनाह करता गया और राजनीति के साथ-साथ इलाके में धौंस बनाता गया. अतीक अहमद निर्दलीय चुनाव जीतता था और उसे समर्थन सपा देती थी. समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद को हाथोंहाथ लिया और उनका करियर चल निकला. 

इसे भी पढ़ें- इस्लाम में 'इद्दत' क्या है, जिससे गिरफ्तारी से बच सकती है अतीक अहमद की बीवी शाइस्ता परवीन?

अतीक के साथ साए की तरह रही है शाइस्ता परवीन

फूलपुर से अतीक अहमद सांसद भी चुनाव गया. अतीक एक के बाद एक सफलता हासिल करता गया और उसके साथ साए की तरह साथ खड़ी रही पत्नी शाइस्ता परवीन. शाइस्ता ने कुल 5 बच्चों को जन्म दिया. वह 2019 तक एक कुशल गृहणी के तौर पर रही लेकिन जब 2019 में अतीक अहमद को गुजरात से जेल शिफ्ट किया जा रहा था, तब वह पहली बार मीडिया के सामने आई. अब वह माफियाओं की लिस्ट में शुमार है. उसके सिर पर 50,000 का इनाम पुलिस ने रखा है. 

यूपी पुलिस-STF को चकमा दे रही है शाइस्ता

24 फरवरी 2023 को प्रयागराज में हुए उमेश पाल मर्डर केस में शाइस्ता परवीन का भी नाम सामने आया. शाइस्ता पर आरोप है कि उसने अतीक पाल की हत्या की साजिश रची है. शाइस्ता अपने बेटे, देवर और पति के जनाजे तक में शामिल नहीं हो सका. वह फरार चल रही है.  शाइस्ता को यूपी पुलिस और एसटीएफ ढूंढ रही है. पुलिस उसे ढूंढ तक नहीं पा रही है. वह हमेशा चकमा देकर फरार हो रही है. 

इसे भी पढ़ें- अतीक अहमद और अशरफ हत्याकांड की जांच करेगी SIT, बनाई गई 3 सदस्यों की दो टीम

कैसे जुर्म की दुनिया में एक्टिव हुई शाइस्ता?

ऐसा माना जा रहा है कि अतीक के इशारे पर शाइस्ता ने जेल में अतीक को फोन पहुंचाया था. वहीं से अतीक ने उमेशपाल मर्डर केस की प्लानिंग रची. शाइस्ता ने उस एक्शन प्लान को लागू करवाया. अतीक ने शूटर्स का इंतजाम किया, जो शूटर्स हत्याकांड में नजर आए थे, उन्होंने शाइस्ता से मुलाकात की थी.

कुशल गृहणी से माफिया बनने तक का सफर

शाइस्ता खुद तो हत्याकांड में शामिल रही लेकिन वह इससे असद को दूर रखना चाहती थी. अतीक ने असद को शामिल करने पर जोर दिया. असद ने अपनी अगुवाई में उमेशपाल का मर्डर कर दिया. शाइस्ता परवीन पर अब आरोप लग रहे हैं कि वह रंगदारी, जबरन वसूली कराने में शामिल रही है. बेटा असद मारा गया, देवर अशरफ और पति अतीक अहमद की मौत हुई, वह देखने नहीं आई. पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर 50,000 रुपये का इनाम रखा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement