trendingPhotosDetailhindi4003125

Crypto Games: ये हैं टॉप क्रिप्टो गेम्स, खेल और कमाई एक साथ कीजिये

Cryptocurrency में बिना पैसे लगाये भी आप क्रिप्टोकॉइन पा सकते हैं.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 24, 2021, 07:16 PM IST

Cryptocurrency में बिना पैसे लगाये भी आप क्रिप्टोकॉइन पा सकते हैं. इस लिए हम आपको यहां ऐसे Top 5 क्रिप्टोगेम्स के बारे में बताएंगे. जिन्हें खेलकर आपको भी क्रिप्टो टोकन मिल सकता है.

1.Splinterlands

Splinterlands
1/5

Splinterlands एक क्लेक्टिबल ट्रेडिंग मल्टीप्लेयर कार्ड गेम है. यहां पर प्लेयर Game को खेलकर SPS टोकन जमा कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक इस game के मौजूदा वक्त में 2.99 लाख यूजर्स हैं.



2.Alien Worlds

Alien Worlds
2/5

Alien Worlds NFT पर आधारित सोशल मेटावर्स है. जिसपर Trilium game token का यूज होता है. यह एक सिमुलेशन गेम है, जिसके मौजूदा वक्त में 1.91 लाख यूजर हैं.



3.Axie Infinity

Axie Infinity
3/5

Axie Infinity बहुत हदतक Pokemon से मिलता-जुलता एक crypto game है. यहां आप अपने Axie नाम के करैक्टर का इस्तेमाल करते हैं. इस game में AXS टोकन इस्तेमाल होता है और फिलहाल इसके 1.06 लाख यूजर हैं.



4.Upland game

Upland game
4/5

Upland में वर्चुअल प्रॉपर्टी की खरीद बिक्री होती है, हालांकि इस game में असली एड्रेस से मैच खाते प्रॉपर्टी बेचे जाते हैं. यहां पर digital land UPX टोकन के बदले मिलते हैं. इन टोकन को आप चाहें तो USD में बदल सकते हैं. मौजूदा वक्त में इस game में 90 हजार यूजर हैं.



5.Farmers World

Farmers World
5/5

Farmers World एक फार्मिंग game है. यहां पर आपको रिसोर्स और टूल का इस्तेमाल करके फार्मिंग करनी होती है. मौजूदा वक्त में इस game के 72 हजार यूजर हैं. 



LIVE COVERAGE