Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Community Health Officer के पदों पर बंपर भर्तियां, जानें सारी डिटेल्स

बिहार में हेल्थ ऑफिसर के पदों पर बंपर भर्तियां निकली हैं. अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आगे पढ़ें सारे डिटेल्स

Latest News
Community Health Officer के पदों पर बंपर भर्तियां, जानें सारी डिटेल्स

Bihar CHO Recruitment 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बिहार की स्टेट हेल्थ सोसायटी ने कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के 4500 पदों के लिए आवेदन मंगाए हैं. यह भर्तियां कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर होंगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 1 जुलाई से 21 जुलाई तक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इन पदों पर आप ऑफिशियल वेबसाइट shs.bihar.gov.in पर जाकर आवेदन कर पाएंगे. 

आयु सीमा-
कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 21 से 42 साल होनी चाहिए. आरक्षित वर्ग और महिला उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 45 साल निर्धारित की गई है.

यह भी पढ़ें-  UPSC में लाए थे 42वीं रैंक, अब क्यों सस्पेंड हुए आयुष ओक?

आवेदन शुल्क-
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को 500 रुपये का आवेदन शुल्क देना होगा. आरक्षित वर्गों और महिला उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 250 रुपये निर्धारित की गई है.

शैक्षणिक योग्यता-
कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को बीएससी नर्सिंग किया होना जरूरी है. अधिक जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

ऑफिशियल नोटिफिकेशन का लिंक- https://shs.bihar.gov.in/shs/advertisement/Advt.%20No.%2005_2024.pdf

इस डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर आवेदन करें

 

एजुकेशन की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement