Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ICAI ने जारी किया CA November 2024 का कैलेंडर, यहां करें चेक

ICAI ने चार्टेड अकाउंटेंट्स फाइनल एग्जामिनेशन की तारीखों का ऐलान कर दिया है. आप eservices.icai.org पर जाकर सारे डिटेल्स चेक कर सकते हैं...

Latest News
ICAI ने जारी किया CA November 2024 का कैलेंडर, यहां करें चेक

ICAI CA November 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंटेंट ऑफ इंडिया (ICAI) ने चार्टेड अकाउंटेंट्स फाइनल एग्जामिनेशन की तारीखों का ऐलान कर दिया है. एप्लीकेशन विंडो ओपन होने के बाद स्टूडेंट्स ऑफिशियल वेबसाइट  eservices.icai.org पर जाकर ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म भर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- सिर्फ इंटरव्यू देकर पाएं 90 हजार की नौकरी, जानें कहां निकली है वैकेंसी

ICAI के ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक फाइनल कोर्स के ग्रुप 1 के लिए एग्जाम 1, 3 और 5 नवंबर को होंगे. इंटरनेशनल टेक्सेशन- असेसमेंट टेस्ट (INTT – AT) का एग्जाम 9 और 11 नवंबर को होगा. इसके अलावा इंश्योरेंस एंड रिस्क मैनेजमेंट (IRM) टेक्निकल एग्जाम 5, 7, 9 और 11 नवंबर को होंगे. सीए एग्जाम के एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने की प्रक्रिया 7 अगस्त से 20 अगस्त तक चलेगी. करेक्शन विंडो 24 से 26 अगस्त तक खुले रहेंगे. 

यह भी पढ़ें- सिर्फ इंटरव्यू देकर सरकारी नौकरी पाने का मौका, 121000 होगी सैलरी

फाइनल एग्जाम का पेपर कैंडिडेट्स इंग्लिश या हिंदी माध्यम में दे सकते हैं. अधिक जानकारी आप eservices.icai.org पर जाकर हासिल कर सकते हैं. हालांकि पोस्ट क्वॉलिफिकेशन कोर्स जैसे इंटरनेशनल टेक्सेशन- असेसमेंट टेस्ट (INTT – AT) और इंश्योरेंस एंड रिस्क मैनेजमेंट (IRM) टेक्निकल एग्जामिनेशन के पेपर का मीडियम केवल इंग्लिश होगा.

यहां क्लिक कर आप ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं.

एजुकेशन की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement