Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NEET UG 2024: NTA ने किया बड़ा ऐलान, दो दिन के लिए फिर खुलेगी नीट यूजी की एप्लीकेशन विंडो, जानें पूरी जानकारी

नीट यूजी 2024 के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन विंडो फिर से खोली जा रही है. जो छात्र नीट यूजी के लिए आवेदन नहीं कर पाए थे वह इस लिंक https://exams.nta.ac.in/NEET/ पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं.

Latest News
NEET UG 2024: NTA ने किया बड़ा ऐलान, दो दिन के लिए फिर खुलेगी नीट यूजी की एप्लीकेशन विंडो, जानें पूरी जानक��ारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नीट यूजी के लिए आवेदन नहीं कर पाए युवाओं को एक और मौका मिलने जा रहा है. आपको बता दें कि NTA ने घोषणा की है कि जो छात्र नीट यूजी परीक्षा 2024 के लिए आवेदन नहीं कर पाए थे उन्हें अब एक और मौका दिया जाएगा.  एनटीए ने नीट यूजी परीक्षा 2024 के लिए फिर से ऑनलाइन एप्लीकेशन विंडो को दो दिन के लिए खोलने का निर्णय लिया है. 9 अप्रैल से 10 अप्रैल तक यह विंडो खोली जाएगी. 

यहां करें अप्लाई
जो कैंडिडेट नीट यूजी में शामिल होना चाहते हैं वे इसकी ऑफिशियल वेबसाइट https://exams.nta.ac.in/NEET/ पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. यह मौका आपको दोबारा नहीं मिलेगा. जानकारी के अनुसार अप्लीकेश विंडो 9 अप्रैल से 10 अप्रैल को रात 10 बजकर 50 मिनट
तक ओपन रहेगी. जबकि अप्लीकेशन फीस 10 अप्रैल को 11 बजकर 50 मिनट तक जमा की जा सकती है. 


ये भी पढ़ें-Fact Check: क्या सचिन ने कर दी सीमा हैदर की पिटाई? जानें वायरल वीडियो में दिख रहे जख्मों का सच 


 

कब होगी परीक्षा?
आपको बता दें कि नीट यूजी 2024 की परीक्षा 5 मई को दोपहर दो बजे से शाम 5:20 बजे तक होगी. यह परीक्षा पूरे देश में आयोजित की जाएगी और विदेश में सह परीक्षा 14 शहरों में आयोजित होगी. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement