Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akanksha Dubey Suicide Case में जांच तेज, पुलिस ने इस TV एक्ट्रेस को भेजा समन, मां ने लगाए थे गंभीर आरोप

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) के मौत के मामले ने अब एक नया मोड़ ले लिया है. अदाकारा की मां मधु दुबे के आरोपों के आधार पर पुलिस ने अब एक्ट्रेस अनुराधा सिंह (Anuradha Singh) को पूछताछ के लिए समन भेजा है.

Akanksha Dubey Suicide Case में जांच तेज, पुलिस ने इस TV एक्ट्रेस को भेजा समन, मां ने लगाए थे गंभीर आरोप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही है. मामले को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इसी कड़ी में अब वाराणसी पुलिस द्वारा जांच तेज कर दी गई है. आकांक्षा दुबे सुसाइड केस (Akanksha Dubey Suicide Case) में वाराणसी पुलिस (Varanasi Police) ने टीवी एक्ट्रेस अनुराधा सिंह (Anuradha Singh) को तलब किया है.

बता दें कि दिवंगत एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने अनुराधा सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. अनुराधा सिंह कथित तौर पर आकांक्षा की खास दोस्त थीं. आकांक्षा के बॉयफ्रेंड और सिंगर समर सिंह (Samar Singh) के साथ-साथ अनुराधा पर आरोप लगाते हुए मधु दुबे ने दावा किया कि अदाकारा की मौत में हो ना हो उनका भी बड़ा हाथ है. मधु दुबे के मुताबिक, 'अनुराधा ने सुसाइड के तुरंत बाद जल्दबाजी में आकांक्षा की लाश को जलवा दिया था. इतना ही नहीं, अंतिम संस्कार के बाद टीवी एक्ट्रेस ने आकांक्षा का मोबाइल भी अपने पास रख लिया था.'

यह भी पढ़ें- Akanksha Dubey Death: Samar Singh ने भोजपुरी एक्ट्रेस को लेकर किए शॉकिंग खुलासे, खोला 25 तारीख का राज  

मधु दुबे ने दावा करते हुए कहा, 'जब तक कोई होश में आकर आकांक्षा का मोबाइल उससे ले पाता, तब तक अनुराधा ने उसका सारा डाटा डिलीट कर दिया था. ऐसे में शक की सुई उनकी तरफ घूमती है.' मधु दुबे का कहना है कि उन्होंने कई बार पुलिस को इस बारे में जानकारी दी थी हालांकि, पुलिस ने अभिनेत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की. 

इधर, अब मधु दुबे के आरोपों के आधार पर अनुराधा सिंह को पूछताछ के लिए समन भेजा गया है. अनुराधा सिंह इस समय स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'इमली' में काम कर रही हैं. 

यह भी पढ़ें- Akansha Dubey Suicide Case: सीसीटीवी फुटेज लाया नया ट्विस्ट, वीडियो में दिखा होटल के कमरे कौन आया था?

गौरतलब है कि आकांक्षा दुबे ने बीते 25 मार्च को वाराणसी के एक होटल में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. इस मामले के मुख्य आरोपी समर सिंह इस वक्त पुलिस की हिरासत में हैं. पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में समर सिंह बार-बार एक ही रट लगा रहे हैं कि उन्हें बलि का बकरा बनाया जा रहा है. जबकि असली गुनहगार तो कोई और ही है. फिलहाल इस केस की जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement