Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhojpuri Actress ने इंटीमेट सीन पर बयां किया दर्द, बोलीं 'ड्रेस उठ गई थी और लोग वीडियो बना रहे थे'

Bhojpuri Actress ने बताया है कि भोजपुरी सिनेमा में Intimate Scene को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि सेट पर कैसा माहौल होता है.

Bhojpuri Actress ने इंटीमेट सीन पर बयां किया दर्द, बोलीं 'ड्रेस उठ गई थी और लोग वीडियो बना रहे थे'

Shweta Mahara On Bhojpuri Intimate Scene: भोजपुरी सिनेमा के इंटीमेट सीन पर बोलीं श्वेता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस श्वेता महारा (Shweta Mahara) सिनेमा में अपने एक्टिंग टैलेंट के साथ-साथ बोल्डनेस की वजह से भी पहचानी जाती हैं. श्वेता महारा इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दे पर भी खुलकर बात करती दिखाई दे जाती हैं. उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में बोल्ड सीन (Bold Scene) को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि जब वो एक कमरे में इंटीमेट सीन (Intimate Scene) शूट कर रही थीं तब उनके साथ कैसा बर्ताव किया गया. उन्होंने बताया कि आलम ऐसा हो गया कि कमरे में मौजूद लोगों के खिलाफ उन्हें कदम उठाना पड़ा.

श्वेता महारा कई हिट फिल्में दे चुकी हैं और इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वो खेसारी लाल यादव से लेकर पवन सिंह जैसे स्टार्स के साथ कई म्यूजिक वीडियो और फिल्में कर चुकी हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनके लिए इंटीमेट सीन शूट करना कितना मुश्किल हो जाता है. उन्होंने भोजपुरी फिल्म के लिए शूट किए गए एक बेडरूम सीन का जिक्र किया है. श्वेता कहती हैं कि 'मैंने अरविंद अकेला कल्लू के साथ एक फिल्म की. शूटिंग के दौरान एक बेडरूम सीन था. इस सीन में हमें नॉर्मल बेड पर लेटना था. इसके बाद उठकर रोने का ड्रामा करना था'.

ये भी पढ़ें- Khesari Lal Yadav के साथ साउथ की ये एक्ट्रेस दे चुकी है कई हॉट सीन, Photos देख उड़ जाएंगे होश

उन्होंने कहा कि- 'इस सीन में मेरी ड्रेस नीचे से थोड़ी निकली होती है, जिसे सही करना होता है. शूट चालू था, तभी देखा कि वहां बहुत सारे गांव वाले इक्ठ्ठा हो जाते हैं और हमारा वीडियो बनाने लगते हैं'. एक्ट्रेस बताती हैं कि भीड़ देखकर वो घबरा गईं और असहज होने लगीं. एक्ट्रेस ने बताया कि बेड सीन उनके लिए बहुत मुश्किल होते हैं. इसके बाद मेकर्स ने सभी को वहां से बाहर निकाला और तब जाकर ये सीन शूट हो सका.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri फिल्मों में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती हैं ये हसीना, खेसारी लाल संग लगाती हैं रोमांस का तड़का

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement