Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मशहूर Bhojpuri गायिका को लाइव इवेंट में लगी गोली, स्टेज पर हुईं बेहोश, जानें अब कैसी है हालत

Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay के साथ लाइव ईवेंट पर एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मशहूर Bhojpuri गायिका को लाइव इवेंट में लगी गोली, स्टेज पर हुईं बेहोश, जानें अब कैसी है हालत

Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay Shot In Live Event: भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय को लगी गोली

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Bhojpuri Singer Shot In Live Event: लाइव ईवेंट्स कलाकारों के लिए किस कदर मुश्किलें खड़ी कर सकती है, इसका नजारा कई बार देखने को मिला है. कई सिंगर्स परफॉर्मेंस के दौरान हादसे का शिकार होते दिखे हैं. हाल ही में एक मशहूर भोजपुरी सिंगर निशा उपाध्याय (Bhojpuri Singer Nisha Upadhyay) के साथ भी बड़ा एक्सिडेंट हो गया है. उन्हें एक ईवेंट के दौरान गोली लग गई है. इस हादसे के बाद कार्यक्रम में अफरा- तफरी मच गई. कई अन्य भी मामूली रूप से घायल बताए जा रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस की हालत काफी खराब हो गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

दरअसल, भोजपुरी गायिका निशा उपाध्याय हाल ही में छपरा जिले में आयोजिक एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. ये एक धार्मिक आयोजन था और यहां पर एक्ट्रेस को परफॉर्मेंस देनी थी. इस ईवेंट के दौरान सिंगर स्टेज पर गाने पहुंचीं तो ऑडिएंस खुशी से झूम उठी. कुछ लोग उनकी परफॉर्मेंस में इतने एक्साइटेड हो गए कि हर्ष फाइरिंग करने लगे. लोगों ने कई राउंड हवा में गोलियां चलाईं. इसी दौरान एक गोली आकर सिंगर को भी लग गई. निशा को गोली आकर सीधा पैर में लगी और वो स्टेज पर गिर पड़ीं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri सिनेमा का ये मशहूर सिंगर बेच रहा था 21 किलो गांजा, हुआ गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि ज्यादा खून बहने से सिंगर स्टेज पर ही बेहोश हो गईं. उनकी ये हालत देखकर ईवेंट में अफरा- तफरी मच गई. आनन- फानन में उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया. बताया जा रहा है कि अस्पताल में सिंगर के पैर से ऑपरेशन करके गोली निकाली गई है. फिलहाल वो अस्पताल में ही एडमिट हैं और रिकवर हो रही हैं. सोशल मीडिया पर निशा उपाध्याय की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें वो अस्पताल के बिस्तर पर लेटी दिखाई दे रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में चौंकाने वाले दावे ये भी किए जा रहे हैं कि इस घटना के बारे में पुलिस से कोई शिकायत नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- MMS कांड के बाद टूट गई थीं भोजपुरी सिंगर Shilpi Raj, बताया कैसी हो गई थी परिवार और भाई की हालत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement