Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Monalisa: पूल में इठला रही थीं भोजपुरी हसीना, देख कर छूट गए Khersali Lal Yadav के पसीने

Monalisa और Khesari Lal Yadav का गाना इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस गाने में एक्ट्रेस अपनी मदहोश अदाओं से सभी को घायल कर रही हैं.

Monalisa: पूल में इठला रही थीं भोजपुरी हसीना, देख कर छूट गए Khersali Lal Yadav के पसीने

Monalisa : मोनालिसा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) के लाखों दीवाने हैं. ये स्टार्स भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) में सबसे ज्यादा फीस पाने वाले सितारे हैं. हालांकि, मोनालिसा ने टीवी इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया है लेकिन उन्हें आज भी भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) के तौर पर जाना जाता है. एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी हैं, जिसे फैंस काफी पसंद करते हैं. भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) के कई बड़े स्टार जैसे पवन सिंह (Pawan Singh), दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और खेसारी लाल यादव के साथ उन्होंने फिल्में की हैं. इन फिल्मों में किए गए हिट गानों को फैंस काफी पसंद करते हैं.

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव और मोनालिसा पर फिल्माया गया एक गाना फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जाता है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 16 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने का टाइटल '26 के कमर 32 के सीना' रखा गया है.

ये भी पढ़ें - Monalisa ने पूल में दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, किलर लुक से फैंस कर को रही हैं घायल

गाने में मोनालिसा ने जबरदस्त डांस किया है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस पूल में इठलाती हुई नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं के जादू से फैंस को हैरान कर रही हैं. खेसारी लाल यादव भी इस गाने में अपने डांस मूव से लोगों की तारीफें बटोर रहे हैं. मोनालिसा की बात करें तो एक्ट्रेस ग्रीन बिकिनी में नजर आ रही हैं.



फैंस भी इस वीडियो पर अपना प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने कहा - आग लगा देती है ये हिरोइन. दूसरे यूजर ने लिखा, - खेसारी लाल यादव बेस्ट एक्टर और सिंगर हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, - सुपर है भाई, गजब!

ये भी पढ़ें - Monalisa: कातिलाना अदाओं से महफिल लूटने वाली एक्ट्रेस, एक फिल्म के लिए करती हैं इतना चार्ज

ऐसा पहली बार नहीं है जब मोनालिसा और खेसारी लाल यादव इस तरह के सिजलिंग अवतार में नजर आए हैं. वह पहले भी अपने वीडियो को जरिए इंटरनेट पर आग लगा चुके हैं. फैंस भी उन्हें स्क्रीन में एक साथ देखकर काफी खुश होते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement