Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pawan Singh के गाने ने रिलीज होते ही मचाया गदर, यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में आया 'ले जात बाड़ू देवघर'

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार गायक और एक्टर Pawan Singh के नए गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है. सावन के पहले सोमवार से पहले उन्होंने शिव भक्तों के लिए ये गाना रिलीज किया जो कुछ ही देर में YouTube पर टॉप ट्रेंडिग वीडियो में शामिल हो गया. फैंस पवन सिंह के इस गाने को बार बार सुन रहे हैं.

Latest News
Pawan Singh के गाने ने रिलीज होते ही मचाया गदर, यूट्यूब पर टॉप ट्रेंडिंग में आया 'ले जात बाड़ू देवघर'

Pawan Singh 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और एक्टर पवन सिंह (Pawan Singh) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनका गाना हो या फिल्म, रिलीज होते ही हिट हो जाता है. एक बार फिर पवन सिंह ने अपने सावन स्पेशल नए गाने से धमाल मचा दिया है. पवन सिंह का नया गाना 'ले जात बाड़ू देवघर' (Le Jaat Badu Devghar) सावन के पहले सोमवार से 24 घंटे पहले रिलीज हुआ और पहले ही दिन इस गाने को रिकॉर्ड 3 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. इस गाने में पवन सिंह के साथ शिल्पी राज (Shilpi Raj) की भी आवाज है.  

इस साल सावन के मौके पर कई स्पेशल गाने रिलीज हुए, लेकिन कोई भी गाना अभी तक टॉप ट्रेंड में शामिल नहीं हो सका था. हालांकि पवन सिंह के गाने ने ये कमाल कर दिखाया और उनका सावन स्पेशल गाना 'ले जात बाड़ू देवघर' यूट्यूब पर रिलीज होते ही जबरदस्त तरीके से हिट हो गया.  ये गाना इस समय नंबर 2 पर ट्रेंड कर रहा है. रिलीज होने के महज कुछ ही घंटों बाद पवन का ये गाना मिलियन क्लब में शामिल हो गया है. खास बात ये है कि पवन का ये गाना देवघर में बाबा के द्वार जा रहे हर कांवरिया को समर्पित है.

ये भी पढ़ें: Pawan Singh संग अफेयर की चर्चाओं पर Smrity Sinha ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- वो दिलवाले इंसान हैं

पवन सिंह के साथ इस गाने 'ले जात बाड़ू देवघर' के म्यूजिक वीडियो में आकांक्षा दुबे भी नजर आ रही हैं. इस गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा का है. वीडियो को गोल्डी जायसवाल ने डायरेक्टर और कोरियोग्राफी बॉबी जक्शन की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement