trendingPhotosDetailhindi4068996

Bhojpuri सिनेमा को फेमस बनाने वाली वो एक्ट्रेसेस, जिनके लुक्स पर मरते हैं फैंस

Bhojpuri Cinema में Pawan Singh, Khesari Lal Yadav की सुपरहिट फिल्में तो देखी होंगी लेकिन इंडस्ट्री को मशहूर बनाने के काम एक्ट्रेसेस ने ही किया है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की कई एक्ट्रेसेस अपने एक्टिंग और डांसिंग टैलेंट के साथ-साथ बोल्डनेस (Bhojpuri Cinema Bold Actress) के लिए भी पहचानी जाती हैं. ये एक्ट्रेसेस भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) और म्यूजिक वीडियो (Bhojpuri Songs) में जबरदस्त बोल्ड सीन (Bold Scene) देकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. वहीं, वो अपनी बेबाक अंदाज की वजह से फैंस के दिलों पर भी राज करती हैं. इस लिस्ट में मोनालिसा (Monalisa) से लेकर नम्रता मल्ला (Namrata Malla) जैसी कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं.

1.Aalaynaa Datta

Aalaynaa Datta
1/6

एक्ट्रेस अलायना दत्ता भोजपुरी फिल्मों में जबरदस्त बोल्ड सीन दे चुकी हैं और वो अपने बोल्ड फोटोशूट के जरिए भी छाई रहती हैं.



2.Sushma Adhikari

Sushma Adhikari
2/6

फिल्मों में सीधी-सादी लड़की का किरदार निभाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस सुषमा अधिकारी रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस हैं.



3.Mahima Gupta

Mahima Gupta
3/6

महिमा गुप्ता भी भोजपुरी सिनेमा में कई बोल्ड सीन्स में नजर आ चुकी हैं. वहीं, रियल लाइफ में भी उनका सिजलिंग अंदाज फैंस को दीवाना बनाता है.



4.Shweta Sharma

Shweta Sharma
4/6

श्वेता शर्मा पर्दे पर स्ट्रॉन्ग किरदार निभाने के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में बोल्डनेस का तड़का लगाने का काम भी करती हैं.



5.Namrata Malla

Namrata Malla
5/6

नम्रता मल्ला इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और सिजलिंग एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं. वो अपना हॉट अंदाज फ्लॉन्ट करने का कोई मौका मिस नहीं करती हैं.



6.Monalisa

Monalisa
6/6

वहीं, भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा अब टीवी शोज का हिस्सा भी बन चुकी हैं लेकिन इससे पहले वो भोजपुरी फिल्मों में जबरदस्त बोल्ड सीन दे चुकी हैं.



LIVE COVERAGE