trendingPhotosDetailhindi4069524

Neha Malik: Bhojpuri एक्ट्रेस के हुस्न के आगे फेल हैं बॉलीवुड की हसीनाएं, Khesari Lal Yadav के साथ कर चुकी हैं रोमांस

Neha Malik अपनी बोल्डनेस के लिए पहचानी जाती हैं. वो Bhojpuri सिनेमा से लेकर Punjabi गानों में भी नजर आ चुकी हैं. आप भी देखें उनकी Hot फोटोज.

Neha Malik: भोजपुरी इंडस्ट्री की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेसेस में से एक नेहा मलिक (Bhojpuri Actress Neha Malik) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नेहा अपने सिजलिंग और ग्लैमरस अंदाज से सोशल मीडिया पर बवाल मचाती रहती हैं. भोजपुरी के अलावा नेहा पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड (Neha Malik Bold & hot photos) और सेक्सी फोटो शेयर कर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. फैंस भी उनकी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. उनकी हर फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो जाती हैं. आप भी देखें नेहा मलिक का ग्लैमरस (Neha Malik glamourous look) अंदाज.

 

 

1.Neha Malik glamorous look

Neha Malik glamorous look
1/7

भोजपुरी सिनेमा में अपनी खूबसूरती और अदाओं से जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस नेहा मलिक के लाखों करोड़ों फैंस हैं. वो अपने ग्लैमरस लुक और फोटो शूट से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)



2.Neha Malik bold bikini photos

Neha Malik bold bikini photos
2/7

नेहा मलिक सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और हमेशा अपनी हॉट और सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं. इस फोटो में समुंद्र के किनारे बिकिनी पहने हुए एक्ट्रेस ने हुस्न की बिजलियां गिरा दी हैं. स्टाइलिश बिकिनी पहनकर एक्ट्रेस बेहद ही बोल्ड पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)



3.Neha Malik flaunts her toned figure

Neha Malik flaunts her toned figure
3/7

 नेहा मलिक अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए बेहद ही हॉट फोटोज क्लिक करवाती हुई नजर आ रही हैं. उनकी फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है हॉट तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है सो सेक्सी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)



4.Neha Malik bold and sizzling look

Neha Malik bold and sizzling look
4/7

नेहा मलिक अपने बोल्ड लुक्स की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं. उनका बोल्डनेस भरा अवतार देख कर फैंस उनके हुस्न के कायल हो गए हैं. फोटो पर कमेंट्स देख साफ पता लग रहा है कि नेहा मलिक की इन दिलकश अदाओं पर फैंस दिल हार बैठे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)



5.Neha Malik bhojpuri actress

Neha Malik bhojpuri actress
5/7

नेहा मलिक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं. वो कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं जिसमें खेसारी लाल यादव का नाम भी शामिल है. 



6.More about Neha Malik

More about Neha Malik
6/7

नेहा मलिक पंजाबी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से भी जुड़ी हुई हैं. उनका जन्म 31 अक्टूबर 1990 को मुंबई में हुआ था. नेहा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और अपनी कड़ी मेहनत से उन्हें अरब फैशन वीक में टॉप 3 सबसे खूबसूरत महिलाओं में स्थान मिला था. ।



7.Neha Malik films and music video

Neha Malik films and music video
7/7

बोल्डनेस से लेकर एक्टिंग तक हर मामले में नेहा, भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीनाओं को टक्कर देती हैं. उन्हें अपना पहला सीरियल 2013 में यूटीवी बिंदास पर "फियरलेस" नाम से मिला. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म "भंवरी का जाल" से फिल्मों में शुरुआत की थी और उनका पहला म्यूजिक वीडियो मीका सिंह और सोनू निगम के साथ "इश्क करले" था. 



LIVE COVERAGE