trendingPhotosDetailhindi4077692

MMS कांड पर मशहूर एक्ट्रेस Priyanka ने तोड़ी चुप्पी, सुनाई बर्बादी की कहानी

प्रियंका पंडित (Priyanka Pandit) भोजपुरी की सबसे फेमस एक्ट्रेसेस में से एक हैं.

अपनी शानदार एक्टिंग के चलते प्रियंका पंडित ने लाखों लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. यहां वे अक्सर खुद से जुड़ी एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हालांकि, इस सब से अलग इस वक्त एक्ट्रेस किसी और वजह को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

प्रियंका पंडित ने लंबे समय बाद अपने कथित एमएमएस वीडियो को लेकर चुप्पी तोड़ी है.  आइए जानते हैं इसे लेकर एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा-

1.Priyanka Pandit MMS

Priyanka Pandit MMS
1/5

बता दें कि बीते साल भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित के एक कथित एमएमएस वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसे लेकर एक्ट्रेस को जमकर खरी खोटी सुनाई गई. सोशल मीडिया पर प्रियंका को खूब आलोचनाओं का सामना करना पड़ था. वहीं, अब लंबे समय बाद इसे लेकर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है. 
 



2.Priyanka Pandit MMS Leaked

Priyanka Pandit MMS Leaked
2/5

मामले को लेकर प्रियंका का कहना है कि ये सब केवल उन्हें बदनाम करने के मकसद से किया गया था. सोशल मीडिया पर प्रियंका पंडित ने कहा, 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश की गई और इसमें वो कुछ हद तक कामियाब भी हुए.'
 



3.Priyanka Pandit MMS Video

Priyanka Pandit MMS Video
3/5

एक्ट्रेस ने कहा, 'उस क्लिप ने मेरा पूरा करियर बर्बाद कर दिया. मैंने इसे लेकर पहले ही कानूनी एक्शन लिया था. पुलिस में लिखित शिकायत भी दर्ज करवाई थी.' एक्ट्रेस ने साफ कहा कि उस वीडियो में  वो नहीं हैं, बल्कि किसी ने उनकी छवि खराब करने के लिए ही ऐसा किया है.
 



4.Bhojpuri Actress Viral Video

Bhojpuri Actress Viral Video
4/5

बता दें कि ये पहला ऐसा मामला नहीं है, इससे पहले भी फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेस का नाम इस तरह के मामले में सामने आ चुका है. बीते दिनों भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर भी इसी तरह की खबर सामने आई थी. हालांकि, प्रियंका की तरह ही अक्षरा ने भी इसके खिलाफ मजबूती से आवाज उठाई थी. 
 



5.Priyanka Pandit Movies

Priyanka Pandit Movies
5/5

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो प्रियंका की झोली में 'दिल मत देना मेरी सौतन को', 'बेहनोई जी', 'मेरे प्यार को तुम भुला तो ना दोगे' और 'पुलिसगिरी' जैसी कई फिल्में हैं.
 



LIVE COVERAGE