trendingPhotosDetailhindi4099605

फिटनेस फ्रीक हैं Bhojpuri सिनेमा की ये खूबसूरत एक्ट्रेस, जिम में करती हैं जी तोड़ मेहनत

बॉलीवुड की तरह भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इनमें से एक हैं Rani Chatterjee जो अपनी फिल्मों के अलावा फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं.

फिटनेस की बात जब भी आती है तो भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम पहले आता है. एक्ट्रेस खुद को फिट और शेप में रखने के लिए वर्कआउट (Rani Chatterjee fitness) पर काफी ध्यान देती हैं. वो अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं. एक्ट्रेस आए दिन इंस्टाग्राम (Rani Chatterjee Instagram) पर अपनी जिम की फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 

1.Rani Chatterjee gym photos

Rani Chatterjee gym photos
1/5

रानी चटर्जी खुद को फिट रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं, तभी तो 43 साल की उम्र में भी वो फिटनेस के मामले में सब पर भारी पड़ जाती हैं.
 



2.Rani Chatterjee gym looks

Rani Chatterjee gym looks
2/5

जिम लुक की बात करें तो रानी आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं जिसमें वो कड़ी महनत करते और जिम में पसीना बहाते नजर आ जाती हैं. 



3.Rani Chatterjee Bhojpuri cinema

Rani Chatterjee Bhojpuri cinema
3/5

एक्ट्रेस कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में राज कर रही हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं. वो कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.
 



4.Rani Chatterjee Bhojpuri cinema debut

Rani Chatterjee Bhojpuri cinema debut
4/5

रानी चटर्जी ने साल 2004 में फिल्म 'ससुरा बड़ा पइसावाला' से भोजपुरी सिनेमा में एंट्री की थी. एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा लुक्स को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वो वेस्टर्न से लेकर इंडियन दोनों लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं.  



5.Rani Chatterjee fees

Rani Chatterjee fees
5/5

रानी की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि वो एक फिल्म के लिए लाखों रुपये फीस लेती हैं. उन्हें लग्जरी लाइफस्टाइल और महंगी गाड़ियों का भी शौक है.
 



LIVE COVERAGE