trendingPhotosDetailhindi4069734

Bhojpuri फिल्मों में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती हैं Yamini Singh, Khesari Lal Yadav संग लगाती हैं रोमांस का तड़का

Yamini Singh का बोल्ड अंदाज हर किसी के होश उड़ा देता है. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं Bhojpuri एक्ट्रेस अपने बोल्ड फोटोशूट से दिल धड़का देती हैं.

Yamini Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस के हॉट अंदाज को देख लोग बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी भूल जाते हैं. टॉप भोजपुरी एक्ट्रेस की बात करें तो यामिनी सिंह का नाम लिस्ट में जरूर शामिल किया जाता है. इंडस्ट्री में वो अपने हॉट अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. कई बार वो अपनी फोटो और वीडियो से अदाओं का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस होश ही खो बैठें.  

1.Bhojpuri Actress Yamini Singh 

Bhojpuri Actress Yamini Singh 
1/6

 भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है. वो अपनी अदाकारी से लेकर खूबसूरती से लोगों का दिल जीत ही चुकी हैं.



2.Yamini Singh beautiful ethnic outfit

Yamini Singh beautiful ethnic outfit
2/6

यामिनी की फोटोज पर फैन्स का दिल आ जाता है. वो साड़ी से लेकर वेस्टर्न लुक में काफी सुंदर लगती हैं. सोशल मीडिया पर वो अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आती रहती हैं.



3.Yamini Singh hot chemistry with Khesari Lal Yadav 

Yamini Singh hot chemistry with Khesari Lal Yadav 
3/6

खेसारी लाल यादव के साथ वो फिल्मों में तो नजर आ ही चुकी हैं पर उनके साथ यामिनी कई रील भी बनाकर पोस्ट करती रहती हैं. इसमें उनकी हॉट कैमेस्ट्री देखने लायक होती है. 



4.Yamini Singh sizzling hot in black saree

Yamini Singh sizzling hot in black saree
4/6

इस फोटो में यामिनी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. ब्लैक साड़ी में एक्ट्रेस कहर बरपाया रही हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी इस फोटो को काफी लोगों ने पसंद किया है.



5.Yamini Singh red hot saree look

Yamini Singh red hot saree look
5/6

इस लाल रंग की साड़ी को पहनकर यामिनी कैमरे के सामने किलर पोज देती नजर आईं. उनकी फोटो देख फैंस के दिलों की धड़कन इस कदर तेज हो गई कि उनका अपने ही दिल को काबू में करना मुश्किल हो गया.



6.Yamini Singh serious allegation on Pawan Singh

Yamini Singh serious allegation on Pawan Singh
6/6

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह ने पवन सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस ने कहा था कि वह उनके साथ काम इसलिए नहीं करती हैं, क्योंकि उनकी फिल्मों में स्पेस नहीं मिलता है. यामिनी सिंह का कहना है कि अभिनेता ने उन्हें काम करने के लिए कम्प्रोमाइज करने को कहा था. 



LIVE COVERAGE