trendingNowhindi4104037

Kangana Ranaut की Emergency की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी(emergency) की रिलीज डेट पोस्टपोन हो गई है, जिसकी जानकारी हाल ही में एक्ट्रेस ने शेयर की है.

Kangana Ranaut की Emergency की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी
Emergency

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तेजस(Tejas) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. उनकी इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है. इस फिल्म में कंगना रनौत एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इन सभी के बीच उनकी दूसरी फिल्म इमरजेंसी(emergency) का भी लोगों को बेसब्री से इंतजार है. हालांकि हाल ही में इसको लेकर अपडेट सामने आया है कि फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है. 

दरअसल, आज दोपहर को कंगना रनौत ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट(एक्स) पर फिल्म को लेकर एक अपडेट शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने एक लंबा नोट लिखा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा- मुझे एक महत्वपूर्ण घोषणा करनी है, इमरजेंसी फिल्म एक कलाकार के रूप में मेरे पूरे जीवन की सीख और कमाई की चरम है. इमरजेंसी मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक व्यक्ति के रूप में मेरे मूल्य और कैरेक्टर की परीक्षा है. हमारे टीजर और बाकी यूनिट्स से मिले जबरदस्त रिएक्शन ने हम सभी को एनकरेज किया है. मेपा दिल ग्रिटीट्यूड से भर गया है और मैं जहां भी जाती हूं लोग मुझसे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं. हमने इमरजेंसी की रिलीज की तारीफ 24 नवंबर 2023 घोषित की थी, लेकिन मेरी बैक टू बैक रिलीजिंग फिल्मों के कैलेंडर में सभी बदलावों और 2024 के आखिरी क्वार्टर के ओवर पैक होने के कारण हमने इमरजेंसी को अगले साल (2024) में पोस्टपोन करने का फैसला किया है. 

ये भी पढ़ें- Emergency में PM बनने के बाद, सबको डराने आई कंगना रनौत, देखिए Chandramukhi 2  फिल्म में उनका का फर्स्ट लुक

फैंस से की कंगना ने रिक्वेस्ट

आपको बता दें कि कंगना हाल ही में तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 में नजर आई थीं और इस महीने के आखिर में उनकी फिल्म तेजस रिलीज हो रही है. चार बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा कि नई रिलीज डेट उचित समय पर शेयर की जाएगी और फैंस से धैर्य रखने के लिए भी उन्होंने रिक्वेस्ट की है. उन्होंने नोट के आखिर में कहा कि नई रिलीज डेट जल्द ही घोषित की जाएगी, प्लीज हमारे साथ रहें, फिल्म के लिए आपकी एक्साइटमेंट बहुत मायने रखती है. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का बदलेगा नाम? फैंस ने की Uri 2 रखने की मांग, जानें वजह

इंदिरा गांधी का रोल करेंगी कंगना

इमरजेंसी फिल्म साल 1975 में भारत में लगी इमरजेंसी पर आधारित है. इस फिल्म में दिखाया जाएगी कि एक्स प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के द्वारा इमरजेंसी घोषणा की गई थी, जिसके बाद देश भर की राजनीति में उथल पुथल हो गई थी.  इस फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन भी कंगना रनौत ने किया है. 

ये कलाकार फिल्म में आएंगे नजर

वहीं, कंगना रनौत की इस फिल्म में एक्ट्रेस के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और अशोक छाबड़ा नजर आएंगे. फिल्म में दिवंगत एक्टर भी दिखाई देंगे. यह उनकी आखिरी फिल्म होने की संभावना है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर