Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

National Film Awards: शादी के जोड़े में अवार्ड लेने पहुंची ये एक्ट्रेस, देखें Photos

69th National Film Awards से पहली फोटोज सामने आ गई है. इन फोटोज के सामने के बाद एक एक्ट्रेस अपने आउटफिट को लेकर खूब सुर्खियों में आ गई हैं.

Latest News
National Film Awards: शादी के जोड़े में अवार्ड लेने पहुंची ये एक्ट्रेस, देखें Photos

69th National Film Awards, Alia Bhatt: नेशनल फिल्म अवॉर्ड, आलिया भट्ट (फोटो क्रेडिट दूरदर्शन)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सम्मान 'नेशनल फिल्म अवॉर्ड 2023' (National Film Awards) सेलेब्रिटीज को सौंप दिया गया है. इस इवेंट से पहली तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. इन फोटोज में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) तक कई एक्टर्स राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) से अवॉर्ड लेते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, इस बीच एक एक्ट्रेस कुछ अलग वजह से ही लाइमलाइट में आ गई हैं. ये एक्ट्रेस अपने आउटफिट की वजह से इवेंट पर चर्चाओं में बनी रहीं. ये सब इसलिए हुआ क्योंकि ये एक्ट्रेस अपने शादी के जोड़े में ही अवॉर्ड रिसीव करने पहुंच गईं.

ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि आलिया भट्ट हैं. उन्हें 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार आयोजन में बेस्ट एक्ट्रेस का सम्मान मिला है. उन्हें ये अवॉर्ड फिल्म 'गंगूबाई कठियावाणी' में शानदार अभिनय के लिए मिला है. इस अवॉर्ड को लेने के लिए आलिया ने एक अनोखा आउटफिट चुना. उन्होंने अपनी शादी के जोड़े में अवॉर्ड लेने का फैसला किया और इवेंट पर एक्ट्रेस वही व्हाइट साड़ी पहनकर पहुंच गईं जो उन्होंने अपनी शादी में पहनी हुई थी. यहां देखें वायरल हो रहीं आलिया की ये फोटोज-

ये भी पढ़ें- National Film Awards से सामने आई पहली तस्वीरें, जानें Allu Arjun से Alia Bhatt तक विनर्स की पूरी लिस्ट

आलिया की ये साड़ी सब्यसाची ने डिजाइन की थी, आलिया ने अपनी ऑफ व्हाइट साड़ी के साथ मैचिंग जूलरी कैरी की थी. यही साड़ी पहनकर उन्होंने नेशनल अवॉर्ड भी लिया. यानी ये साड़ी आलिया की जिंदगी के दो अहम मौकों की साक्षी बन गई. इस खास मौके पर आलिया के साथ पति रणबीर कपूर भी थे. रणबीर कपूर ने ब्लैक कुर्ता- पायजामा पहना हुआ था.

ये भी पढ़ें- PM Modi की स्पीच के बीच में सो गईं आलिया भट्ट, बिजी नजर आए पति रणबीर, हो गए ट्रोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement