Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्स वाइफ Reena Dutta के पिता को Aamir Khan ने दी श्रद्धांजलि, इमरान खान-जुनैद भी आए साथ नजर

2 अक्टूबर को आमिर खान (Aamir Khan) की एक्स वाइफ रीना दत्ता (Reena Dutta) के पिता का निधन हो गया था, जिसके बाद शनिवार को प्रार्थना सभा रखी गई थी और इस मौके पर तमाम हस्तियों ने शिरकत की थी.

Latest News
एक्स वाइफ Reena Dutta के पिता को Aamir Khan ने दी श्रद्धांजलि, इमरान खान-जुनैद भी आए साथ नजर

Aamir Khan, Imran Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

2 अक्टूबर को आमिर खान (Aamir Khan) की एक्स वाइफ रीना दत्ता (Reena Dutta) के पिता का निधन हो गया थी. जिसके बाद आमिर खान अपनी दूसरी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran rao), अपने बच्चों और करीबी दोस्तों के साथ शनिवार को रीना दत्ता के पिता के प्रेयर मीट पर पहुंचे थे. इस दौरान आमिर और रीना के बेटे जुनैद खान (junaid Khan) भी नजर आए. इसके अलावा इमरान खान (imran Khan) भी वहां पर पहुंचे थे. 

प्रार्थना सभा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए, क्योंकि परिवार और दोस्त इस मुश्किल वक्त में रीना दत्ता का साथ देते हुए नजर आए हैं. आमिर खान ग्रीन कलर के कुर्ते और सफेद धोती पहने हुए नजर आए थे. उन्हें अपनी कार से निकलते हुए रीना के घर में जाते हुए देख सकता है.

यह भी पढ़ें- 59 की उम्र में तीसरी शादी करेंगे Aamir Khan? एक्टर ने बताया सच

किरण राव और इमरान खान भी पहुंचे

इस दौरान आमिर के साथ लापता लेडीज की निर्देशन और आमिर खान की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव भी उनके साथ मौजूद थी. जो सभी लोगों को अटेंड करते हुए दिखी थीं. आमिर के भतीजे और एक्टर इमरान खान भी वहां नजर आए, जो कि फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर के समेत अन्य मेहमानों संग बातचीत करते हुए नजर आए.

यह भी पढ़ें- Bollywood को अलविदा कहने वाले हैं Aamir Khan? Rhea Chakraborty के शो में छलक पड़े आंसू

आमिर खान के बच्चे भी आए नजर

आमिर खान और रीना दत्ता के बच्चे जुनैद खान और इरा खान भी प्रार्थना सभा में मौजूद थे. इस दौरान जुनैद व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में दिखाई दिए. वहीं, इरा खान के साथ उनके पति नुपुर शिखरे भी दिखाई दिए. इस प्रार्थना सभा में सलमान खान के पिता सलीम खान भी शामिल हुए थे. 

16 साल में टूट गई थी आमिर-रीना की शादी

बता दें कि आमिर खान ने रीना दत्त के साथ साल 2002 में शादी की थी और यह शादी 16 साल तक चली थी. जिसके बाद कपल ने तलाक ले लिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement