Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aamir Khan की बेटी Ira Khan आज करेंगी कोर्ट मैरिज, नो गिफ्ट पॉलिसी से लेकर मेहमानों की लिस्ट की खूब हो रही चर्चा

Aamir Khan की लाडली बेटी Ira Khan आज अपने मंगेतर संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. खबरों की मानें तो आयरा कोर्ट मैरिज के बाद नुपुर संग एक ग्रैंड वेडिंग करेंगी. वहीं महमानों की लिस्ट भी सामने आ गई है.

Latest News
Aamir Khan की बेटी Ira Khan आज करेंगी कोर्ट मैरिज, नो गिफ्ट ��पॉलिसी से लेकर मेहमानों की लिस्ट की खूब हो रही चर्चा

Aamir Khan daughter Ira Khan nupur shikhare wedding 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की लाडली बेटी आयरा खान (Ira Khan) आज नुपुर शिखरे (Nupur Shikare) संग शादी करने वाली हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं और इससे जुड़ी कई डिटेल सामने आ रही हैं. कपल पहले कोर्ट मैरिज करेगा फिर महाराष्ट्रीयन अंदाज में दोनों सात फेरे लेने वाले हैं. इस दौरान आयरा के पिता आमिर खान, मां रीना दत्त (Reena Dutt) और सौतेली मां किरण राव (Kiran Rao) को मिलकर बेटी की शादी की तैयारियों करते देखा गया. इसी बीच उनकी शादी में शामिल होने वाले महमानों की लिस्ट भी सामने आई है.

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो आयरा कोर्ट मैरिज के बाद नुपुर शिखरे संग ग्रैंड वेडिंग करेंगी. दोनों की शादी राजस्थान के उदयपुर में होने जा रही है. आयरा और नुपुर की ये शादी 8 जनवरी को उदयपुर में होगी. फिर दोनों 13 जनवरी को मुंबई में एक और रिसेप्शन देंगे जिसमें फिल्मी दुनिया के कई सितारे शामिल होंगे.

वहीं शादी से पहले सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए जिसमें किरण राव और रीना दत्ता महाराष्ट्रन अंदाज में नजर आईं. वो नुपुर शिखरे के घर हल्दी के लिए पहुंची थीं. खास बात ये है कि किरण एक अच्छे दोस्त की तरह अपने एक्स पति आमिर खान की बेटी की शादी की रस्मों में शामिल हो रही हैं और उनका साथ दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: Aamir Khan की दोनों Ex वाइफ ने यूं मनाई बेटी की हल्दी सेरेमनी, देखें मॉडर्न फैमिली की Photos

अपनाई नो गिफ्ट पॉलिसी

आयरा खान और नूपुर शिकरे की शादी में मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर बड़ी बात सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, होने वाली दुल्हन ने कहा है कि उन्हें गिफ्ट्स देने के बजाय उसे एनजीओ में दान कर दिया जाए. आयरा मेंटल हेल्थ से संबंधित एनजीओ से जुड़ी हुई हैं और सक्रिय रूप से काम करती हैं.

ये भी पढ़ें: आमिर खान से तलाक के बाद भी मां का फर्ज निभा रहीं किरण राव, सौतेली बेटी की हल्दी लेकर पहुंचीं ससुराल, देखें वीडियो

बता दें कि आमिर खान की बेटी आयरा खान बीते लंबे वक्त से नुपुर शिखरे को डेट कर रही थीं. साल 2022 की सितंबर में उन्होंने परिवार वालों की मौजूदगी में सगाई की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement