Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bollywood को अलविदा कहने वाले हैं Aamir Khan? Rhea Chakraborty के शो में छलक पड़े आंसू

Rhea Chakraborty के पॉडकास्ट के दूसरे एपिसोड में Aamir Khan नजर आने वाले हैं जिसका एक टीजर सामने आया है. इस वीडियो में एक्टर अपनी लाइफ और फिल्मों के बारे में बात करते नजर आए.

Latest News
Bollywood को अलविदा कहने वाले हैं Aamir Khan? Rhea Chakraborty के शो में छलक पड़े आंसू

Aamir Khan on Rhea Chakraborty Podcast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2022 में आई फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) में आमिर खान (Aamir Khan) आखिरी बार नजर आए थे. ये मूवी भले ही ऑस्कर अवॉर्ड फिल्म फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक हिंदी रीमेक थी पर ये बुरी तरह से फ्लॉप रही. इसके बाद से एक्टर बड़े पर्दे से दूर हैं. हाल ही में रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट चैप्टर 2 (Rhea Chakraborty podcast Chapter 2) से आमिर खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी फिल्मों के बारे में बात करते नजर आए. इस दौरान आमिर भावुक होते भी नजर आए. 

रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट चैप्टर 2 के दूसरे एपिसोड में आमिर खान नजर आने वाले हैं जिसका एक टीजर सामने आया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब रिया चक्रवर्ती आमिर से पूछती हैं कि क्या वो कभी खुद को आईने में देखकर खुद को स्टार समझते हैं. यह सुनकर आमिर खान खूब हंसते हैं. यही नहीं एक्टर कहते हैं कि उन्हें फिल्मों से हटना है. रिया ने कहा झूठ. तो आमिर ने कहा 'नहीं मैं सच बोल रहा हूं.'

इस वीडियो में कुछ बोलते हुए आमिर खान काफी इमोशनल भी हो गए और रो पड़े. थेरेपी लेने के बारे में बात करते हुए आमिर ने कहा कि उन्होंने इससे बहुत कुछ सीखा है. आखिर में एक्टर की आंखें नम हो गईं.  
 

यहां देखें शो का teaser:

ये भी पढ़ें: एक्टिंग से रिटायर हो रहा है Bollywood का ये सुपरस्टार, अब बेटे को सौंप दी है लेगेसी?

आमिर खान की आखिरी फिल्म लाल सिंह चड्ढा भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर डिजास्‍टर साबित हुई थी. 2022 में आई इस फिल्म का बजट 140-160 करोड़ रुपये के करीब बताया जा रहा था. आमिर खान के साथ करीना कपूर खान, मोना सिंह, मानव विज और नागा चैतन्‍य नजर आए थे. फिल्‍म के डिजास्‍टर साबित होने के पीछे जहां एक ओर सोशल मीडिया पर इसको लेकर नेगेटिविटी को कारण माना जा रहा था.

ये भी पढ़ें: SRK, Salman, Aamir के साथ क्यों काम करना पसंद नहीं करती हैं Kangana Ranaut, क्वीन ने बताई वजह

बता दें कि रिया ने बीते दिनों अपना पहला पॉडकास्ट लॉन्च किया है जिसका नाम चैप्टर 2 है. शो की पहली गेस्ट सुष्मिता सेन थीं. इस दौरान बातचीत में रिया और सुष्मिता ने अपनी लाइफ से जुड़े कुछ बड़े खुलासे किए थे जो काफी चर्चा में रहे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement