Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एक्टिंग से रिटायर हो रहा है Bollywood का ये सुपरस्टार, अब बेटे को सौंप दी है लेगेसी?

Junaid Khan ने हाल ही में अपने पिता और सुपरस्टार Aamir Khan के रिटायरमेंट के बारे में बाद की है. साथ ही Aamir Khan Productions को संभालने की भी बात कही है.

Latest News
एक्टिंग से रिटायर हो रहा है Bollywood का ये सुपरस्टार, अब बेटे को सौंप दी है लेगेसी?

Aamir Khan आमिर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) ने आखिरकार अपना एक्टिंग डेब्यू कर लिया है. वो हिस्टोरिकल ड्रामा महाराज (Maharaj on Netflix) में नजर आए जिसको लेकर पहले काफी विवाद पर फिल्म के रिलीज होने के बाद जुनैद की काफी तारीफ हुई. वहीं जुनैद खान ने हाल ही में अपने पिता आमिर के रिटायरमेंट (Aamir Khan retirement) को लेकर बात की है. जुनैद ने बताया कि आमिर ने अपने बेटे से आमिर खान प्रोडक्शंस को संभालने का अनुरोध किया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में जुनैद खान ने प्रोडक्शन में उतरने के फैसले पर चर्चा की है. उन्होंने बताया, 'मैंने PK फिल्म के सेट पर समय बिताया है और कैमरे के पीछे काम किया है. महाराज के बाद, AKP (आमिर खान प्रोडक्शंस) में एक और फिल्म का निर्माण चल रहा था. उस समय, किरण (राव) लापता लेडीज पर काम कर रही थीं और पिताजी अपने रिटायरमेंट फेज में थे.'

जुनैद ने कहा 'उन्होंने इस बारे में मजाक में कहा मैं रिटायर हो रहा हूं तुम क्यों नहीं संभाल लेते? तभी मैंने कदम बढ़ाया. मेरा मानना ​​है कि प्रोडक्शन की मेरी अच्छी समझ है. यह फिल्म निर्माण में सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं में से एक है.' बता दें कि जुनैद 'प्रीतम प्यारे' फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Junaid Khan से पहले ये Starkids अपनी पहली फिल्म से कर चुके हैं लोगों को इंप्रेस


Maharaj फिल्म की क्या थी कहानी
जुनैद खान की फिल्म महाराज 1862 के एक मानहानि मामले पर आधारित है. ये फिल्म उस वक्त के 'महाराज लाइबल केस' के बारे में है. फिल्म धार्मिक व्यक्ति और गुजराती भाषा के पत्रकार और समाज सुधारक करसनदास मुलजी के बीच हुई कानूनी लड़ाई के बारे में है.

आमिर के बेटे जुनैद खान के अलावा फिल्म में जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे भी नजर आए. फिल्म में शर्वरी वाघ गेस्ट रोल में हैं. महाराज का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​​​ने किया है और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट बैनर के तहत आदित्य चोपड़ा ने निर्देशन किया है.


ये भी पढ़ें: Maharaj को मिल रही तारीफों से फूले नहीं समा रहे Junaid Khan, अपनी परफॉर्मेंस पर एक्टर ने कही ये बात


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement