Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

59 की उम्र में तीसरी शादी करेंगे Aamir Khan? एक्टर ने बताया सच

आमिर खान (Aamir Khan) ने दो असफल शादियों के बाद तीसरी बार शादी करने को लेकर रिएक्ट किया है. एक्टर ने बताया कि उन्हें एक पार्टनर की जरूरत है.

Latest News
59 की उम्र में तीसरी शादी करेंगे Aamir Khan? एक्टर ने बताया सच

Aamir Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आमिर खान (Aamir Khan) ने दो शादियां की हैं. उनकी पहली शादी साल 1986 में रीना दत्त (Reena Dutta) से हुई थी. जिनसे उनके दो बच्चे हैं, जिसमें से एक बेटा है जुनैद खान (Junaid Khan) और दूसरी बेटी है जिसका नाम इरा खान (Ira Khan) है. उसके बाद उन्होंने 2002 में रीना से तलाक लिया और 2005 में किरण राव (Kiran Rao) से दोबारा शादी की, लेकिन शादी के कुछ सालों बाद 2021 में कपल ने तलाक ले लिया है. किरण राव से आमिर का एक बेटा है, जिसका नाम आजाद राव खान है. वहीं, हाल ही में एक्टर ने तीसरा बार शादी करने को लेकर खुलासा किया है. 

दरअसल, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से उनके पॉडकास्ट चैप्टर 2 पर बात करते हुए आमिर खान ने कहा कि उन्हें साथ पसंद है और उन्हें एक पार्टनर की जरूरत है. एक्टर के इस जवाब पर रिया ने फिर उनसे शादी के बारे में राय ली और पूछा कि क्या उन्हें शादी करनी चाहिए, तो इसपर आमिर ने मजाक में कहा, '' मेरी दो असफल शादियां हो चुकी हैं, इसलिए मुझसे शादी के बारे में सलाह न मांगे. आमिर ने आगे कहा कि, '' मुझे अकेले रहना पसंद नहीं है, मुझे एक पार्टनर की जरूरत है. मैं अकेला नहीं हूं, मुझे साथ पसंद है. मैं अपनी दोनों एक्स वाइव्स रीना और किरण के बहुत करीब हूं, हम एक फैमिली की तरह है. जिंदगी अनप्रिडिक्टेबल है. तो हम इस पर कैसे भरोसा कर सकते हैं? इसलिए शादी का काम करना एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति पर निर्भर करता है.

यह भी पढ़ें- आमिर खान के बेटे Junaid की फिल्म पर लगा ग्रहण, रिलीज से पहले ही बैन हुई Maharaj

तीसरी शादी के बारे में आमिर ने दिया ये जवाब

इसके बाद एक्टर से पूछा गया कि क्या वह एक बार फिर से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आमिर ने जवाब दिया कि, '' मैं अब 59 साल का हूं, मैं दोबारा कहां शादी करूंगा, यह मुश्किल लगता है. अभी मेरी लाइफ में बहुत सारे रिश्ते हैं. मैं अपने परिवार से दोबारा जुड़ चुका हूं. बच्चे आदि. मैं उन लोगों के साथ रहकर बहुत खुश हूं, जो मेरे करीब हैं. मैं एक बेहतर इंसान बनने की दिशा में काम कर रहा हूं.

यह भी पढ़ें- Sarfarosh की स्पेशल स्क्रीनिंग पर आमिर खान ने दिया फैंस को बड़ा तोहफा, की Sarfarosh 2 की अनाउंसमेंट

जल्द इस फिल्म में नजर आएंगे आमिर खान

काम को लेकर बात करें, तो आमिर खान को आखिरी बार उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था. साल 2002 की यह फिल्म कई ऑस्कर जीत चुकी हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की ऑफिशियल रीमेक थी. लाल सिंह चड्ढा के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद आमिर ने कहा था कि वह एक्टिंग से ब्रेक लेना चाहते हैं. एक्टर इन सभी के बाद अब सितारे जमीन पर के साथ फिल्मों में वापसी करेंगे, जिसकी उन्होंने शूटिंग भी पूरी कर ली है. और इस साल के आखिर में क्रिसमस तक फिल्म रिलीज की प्लानिंग की जा रही हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज की ऑफिशियल डेट्स की कोई घोषणा अभी नहीं की गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement