Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaradhya Bachchan Video: अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस पर माइक थामकर आराध्या ने कह दी ऐसी बात

Aaradhya Bachchan Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आराध्या अपने पिता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की परफॉर्मेंस को चीयर करती हुई नजर आ रही हैं.

Latest News
 Aaradhya Bachchan Video: अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस पर माइक थामकर आराध्या ने कह दी ऐसी बात

Aaradhya Bachchan Video : आराध्या बच्चन का वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Aaradhya Bachchan Video: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) इस साल के IIFA 2022 के लिए अपने मम्मी पापा के साथ नजर आईं थी. वह अपने पिता अभिषेक की परफॉर्मेंस के लिए पहली लाइन में बैठी थीं. आइफा 2022 में अभिषेक बच्चन ने मंच पर एक पावर-पैक परफॉर्मेंस किया था. इवेंट का एक छोटा वीडियो क्लिप शो के मेकर्स ने 25 जून को कलर्स पर शो के प्रीमियर से पहले शुक्रवार को शेयर किया गया. वीडियो को शेयर करते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अभिषेक बच्चन की धमाकेदार परफॉर्मेंस और आइफा (IIFA) अवार्ड में ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन के साथ एक मनमोहक पल ने सभी का दिल चुरा लिया!"

क्लिप में अभिषेक को अपनी फिल्म 'दसवी' के गाने 'मचा मचा रे' की धुन पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. मगर यहां तक ही बात पूरी नहीं होती है. जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी उनकी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या का दर्शकों की तरह अभिषेक बच्चन की परफॉर्मेंस को चीयर करना. अपनी परफॉर्मेंस के बाद वह मंच से नीचे आए और ऐश्वर्या और आराध्या की सीटों के पास परफॉर्म करते दिखे. जूनियर बच्चन को चीयर करते हुए ऐश्वर्या चिल्लाईं, ''यू रॉक दिस बेबी.'' 

ये भी पढ़ें - Aishwarya-Abhishek Anniversary: ऐश्वर्या ने इस वजह से लिया बच्चन परिवार की बहू बनने का फैसला, खुद किया था खुलासा

बाद में, होस्ट मनीष पॉल आराध्या के पास गए और अभिषेक की परफॉर्मेंस के बारे में पूछा, जिस पर उन्होंने जवाब दिया, "यह बहुत बहुत बहुत अच्छा था."

देखें वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

आईफा अवॉर्ड अपने 22वें वर्जन के साथ दर्शकों के बीच आने वाला है. अवॉर्ड शो को यास आइलैंड अबू धाबी में सेलिब्रेट किया. इस इवेंट में शाहिद कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान खान, नोरा फतेही और कई अन्य अपनी परफॉर्मेंस देंगे. शो का प्रीमियर 25 जून को रात 8 बजे कलर्स पर होगा. 

ये भी पढ़ें - किसी शहंशाह से कम नहीं है Abhishek Bachchan, उनके पास है दुबई में एक विला से लेकर...

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
अभिषेक बच्चन जिन्हें आखिरी बार 'दसवीं' में देखा गया था, वह अगली बार तमिल फिल्म 'ओथथा सेरुप्पु साइज 7' के रीमेक में दिखाई देंगे. उनके पास पाइप लाइन में आर बाल्की की फिल्म घूमर है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement