Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aarya 3 का आखिरी ट्रेलर रिलीज, सुष्मिता सेन किया ऐसा 'अंतिम वार', वीडियो देखकर हिल जाएगा दिमाग

Sushmita Sen की सीरीज Aarya के तीसरे सीजन के आने वाले एपिसोड से जुड़ा ट्रेलर सामने आया है, इसके एक एक सीन आपके होश उड़ा देंगे.

Latest News
Aarya 3 का आखिरी ट्रेलर रिलीज, सुष्मिता सेन किया ऐसा 'अंतिम वार', वीडियो देखकर हिल जाएगा दिमाग

Sushmita Sen Web Series Aarya Antim Vaar Trailer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों ओटीटी पर एक से बढ़कर एक फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं. इन सबके बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) स्टारर वेब सीरीजी 'आर्या' का सीजन 3 (Aarya 3) जदबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस सीरीज के आने वाले एपिसोड का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मालूम होता है कि इन एपिसोड्स के साथ आर्या सीरीज का अंत होने वाला है, जिसकी वजह से आने वाले एपिसोड को नाम दिया गया है 'आर्या का अंतिम वार'. इस ट्रेलर में सुष्मिता ड्रग्स माफिया से पंगा लेती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही आर्या की मौत को लेकर भी शॉकिंग हिंट दे दिया गया है.

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज 'आर्या 3' के कई एपिसोड डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुके हैं. वहीं, अब इस सीजन के बाकी एपिसोड भी रिलीज होने वाले हैं. इन एपिसोड की रिलीज डेट के साथ-साथ मेकर्स एक नया ट्रेलर भी रिलीज किया है. जिसमें दिख रहा है कि खतरनाक ड्रग माफिया बनीं ईला अरुण को आर्या किस तरह सबक सिखाएगी. इसके साथ ही आर्या ने कई बड़े क्रिमिनल्स से पंगा ले लिया है. इस ट्रेलर में 'शेरनी' अपने बच्चों के लिए कुर्बानी देती दिखाई दे रही है. ये हिंट है कि शायद इस सीजन के खत्म होते-होते आर्या की मौत हो जाएगी. यहां देखें वायरल हो रहा ये ट्रेलर- ये भी पढ़ें- ब्रेकअप के बाद Sushmita Sen ने रोहमन शॉल संग ऐसे किया पैचअप, प्यार भरे इस पोस्ट ने मचाया तहलका

बता दें कि 'आर्या 3' के बाकी के एपिसोड 9 फरवरी 2024 को रिलीज होंगे. इससे पहले नए सीजन के एपिसोड नवंबर महीने में आए थे. जिसमें दिखाया गया था कि किस तरह बच्चों को बचाने के लिए आर्या ड्रग्स बिजनेस में घुस जाती है और रशियन्स के साथ खतरनाक डील कर लेती है लेकिन उसके इरादों के बीच एक दूसरी ड्रग माफिया आ जाती है. अब आने वाले एपिसोड में आर्या धीरे-धीरे मौत की तरफ फिसलती दिखाई देगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement