Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T-series ने Aashiqui 3 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जानकर Kartik Aaryan के फैंस को लगेगा झटका

आशिकी 3(Aashiqui 3) को लेकर टी-सीरीज(T-series) ने उड़ रही अफवाहों पर विराम लगा दिया है और फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट जारी किया है.

Latest News
T-series ने Aashiqui 3 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, जानकर Kartik Aaryan के फैंस को लगेगा झटका

Aashiqui 3, Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आशिकी 3(Aashiqui 3) को लेकर बीते काफी वक्त से खबरें सामने आ रही हैं. फैंस को भी फिल्म के अपडेट का लंबे वक्त से इंतजार हैं. जहां पहले बताया जा रहा था कि टी-सीरीज(T-series) आशिकी 3 को प्रोड्यूस करने वाली है. वहीं, अब इसको लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है और टी-सीरीज ने फिल्म को लेकर अपना बयान जारी किया है.

दरअसल, आज बुधवार को टी-सीरीज ने एक बयान जारी किया है और आशिकी 3 को लेकर अपडेट भी शेयर किया है. उन्होंने इस बयान में चल रही अफवाहों को साफ करते हुए कहा है कि वो इस आशिकी 3 को नहीं बना रहे हैं और अनुराग बसु की फिल्म का इससे कोई भी लेना देना नहीं है. 

टी-सीरीज ने जारी किया बयान

टी-सीरीज ने अपने जारी बयान में बताया कि- टी सीरीज साफ करना चाहती है कि हम वर्तमान में आशिकी 2 के डेवलपमेंट या फिर प्रोडक्शन में शामिल नहीं है. अगर कभी आशिकी 3 पर काम शुरू किया गया, तो टी सीरीज और विशेष फिल्म्स और मुकेश भट्ट साथ मिलकर तैयार करेंगे, क्योंकि दोनों इसके संयुक्त मालिक है और कोई एक इसे नहीं बना सकता. 

अनुराग बसु के डायरेक्शन में नहीं बन रही आशिकी 3

टी-सीरीज ने आगे कहा कि- हम चल रही किसी भी अफवाह को साफ तौर पर खंडन करते हैं, जिसमें कहा गया है कि आशिकी 3 का निर्माण टी-सीरीज एक अलग टाइटल के साथ कर रही है. अनुराग बसु के डायरेक्शन में बन रही हमारी फिल्म न तो आशिकी 3 है और न ही आशिकी फ्रेंचाइजी का हिस्सा है. 

आशिकी 2 में नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

आपको बता दें कि आशिकी साल 1999 में आई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म के गाने भी सफल रहे थे. इसके बाद साल 2013 में रिलीज की गई थी और ये फिल्म भी एक जबरदस्त हिट रही थी. फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. वहीं, इसके बाद फैंस को इसके तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है. जहां बीते वक्त से इस फिल्म को लेकर रूमर्स उड़ रही थीं, वो टी सीरीज के द्वारा क्लियर कर दी गई हैं. बता दें कि कार्तिक आर्यन आशिकी 3 का हिस्सा रहने वाले हैं. वो फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement