Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Litti Chokha नहीं मिला तो भड़क गए मशहूर सिंगर, रोक दिया शो, डीएम ने आकर संभाला मामला

Litti Chokha खाने को नहीं मिला तो मशहूर सिंगर ने बीच में शो रोक दिया और मामला इतना बढ़ गया कि संभालने के लिए डीएम को आना पड़ा.

Litti Chokha नहीं मिला तो भड़क गए मशहूर सिंगर, रोक दिया शो, डीएम ने आकर संभाला मामला

Abhijeet Bhattacharya Angry Not Getting Litti Chokha: लिट्टी चोखा नहीं मिला तो भड़के सिंगर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लिट्टी चोखा (Litti Chokha) किसे नहीं पसंद है लेकिन बॉलीवुड के एक मशहूर सिंगर इस डिश की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. एक इवेंट में परफॉर्म करने पहुंचे सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) को ऐसी बात पर गुस्सा आया है, जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. लिट्टी चोखा की वजह से मामला इतना सीरियस हो गया कि सिंगर ने बीच में ही अपना शो रोक दिया और लिट्टी चोखा पर चर्चा करनी शुरू कर दी. सिंगर को नाराज होते देख खुद डीएम ने आकर पूरे हालात संभाले और सभी भौचक्के होकर देखते रहे.

दरअसल, हाल ही में बिहार में वैशाली महोत्सव चल रहा है. इस इवेंट पर परफॉर्म करने के लिए बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य आए थे. सिंगर को वैशाली महोत्सव के तीसरे दिन समापन समारोह के लिए बुलाया गया था. वहीं, इस ईवेंट के दौरान उन्होंने कई बॉलीवुड गाने गाकर समां बांधा लेकिन इस बीच अचानक उन्होंने गाना बंद कर दिया और शो रोकर वो लिट्टी चोखा को लेकर कुछ बात करने लगे. अभिजीत को लगा कि उन्हें लिट्टी चोखा नहीं मिल रहा है तो उन्होंने कार्यक्रम की बीच माइक पर ही गुस्से में लिट्टी चोखा की डिमांड कर डाली.

ये भी पढ़ें- Sonu Sood ने बिहार के लाल Amarjeet को दिया बड़ा ब्रेक, टैलेंट के दम पर नाई का बेटा पहुंचा Bollywood

कार्यक्रम बीच में रुक गया तो भीड़ में मौजूद दर्शकों के बीच हलचल मच गई. कई लोगों भौचक्के होकर देखते रह गए. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नाराज अभिजीत को मनाने के लिए डीएम को आना पड़ा. उन्होंने सिंगर को बेहतरीन लिट्टी चोखा खिलाने का वादा देकर मनाया तब जाकर बात संभली. अभिजीत ने इसके बाद अपनी परफॉर्मेंस फिर शुरू की और महोत्सव में बॉलीवुड नाइट से दर्शकों को एंटरटेन किया. इस वाकये की वजह से महोत्सव काफी चर्चा में आ गया है.

ये भी पढ़ें- Singer KK Last Song Mon Re: मौत के बाद आखिरी बार स्क्रीन पर दिखे दिग्गज सिंगर, नम हुईं फैंस की आंखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement