Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai ले रहे हैं डायवोर्स? Viral Video में एक्टर ने कह दी ये बात

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के साथ तलाक लेने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं. तो चलिए जानते हैं क्या है सच्चाई इस वायरल वीडियो की.

Latest News
Abhishek Bachchan और  Aishwarya Rai ले रहे हैं डायवोर्स? Viral Video में एक्टर ने कह दी ये ��बात

Aishwarya rai, Abhishek bachchan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की तलाक की खबरें बीते लंबे वक्त से आ रही हैं. दोनों के अलग होने और डायवोर्स लेने को लेकर कई बार अफवाहें उड़ चुकी हैं. कपल के पुराने वीडियो भी लगातार वायरल हो रहे हैं.  रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल के बीच लंबे समय से अनबन चल रही है. यहां तक कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय को बच्चन परिवार से अलग देखा गया था, जिसके बाद कपल के अलग होने की अफवाह को और हवा मिली थी. वहीं, अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां अभिषेक बच्चन को कहते हुए देख सकते हैं कि ऐश्वर्या और मैं तलाक ले रहे हैं. तो चलिए एक नजर डालते हैं इस वायरल वीडियो पर. 

अभिषेक बच्चन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां पर वह ऐश्वर्या राय के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वह अपने तलाक के बारे में भी बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.  इस वीडियो में अभिषेक बच्चन अपनी बेटी आराध्या के बारे में भी बात करते हुए दिख रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद कपल के रिश्ते के बारे में कई सवाल खड़े कर रहा है. हालांकि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने अभी तक उड़ रही तलाक की खबरों में पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.


यह भी पढ़ें- टूट गया Abhishek Bachchan का दिल? सोशल मीडिया पर किया ऐसा काम, देख सभी हैरान


वहीं, वायरल वीडियो को लेकर बात करें, तो आपको बता दें कि यह एक डीपफेक वीडियो है, क्योंकि इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन लिप सिंकिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसा लगता कि इसे AI टेक्नॉलॉजी या ऑनलाइन टूल्स के जरिए तैयार किया गया है. इस फेक वीडियो में अभिषेक कहते हुए दिख रहे हैं कि इस जुलाई मैं और ऐश्वर्या ने डायवोर्स लेना का फैसला किया है. लेकिन हां पिछले कुछ साल अजीब रहे हैं. हम अपनी बेटी आराध्या के लिए. तो मैं आज डायवोर्स लेने की वजह पर बात करने वाला हूं. वीडियो वायरल होने के बाद फैंस साफ तौर पर कहते हुए दिख रहे हैं कि यह फेक वीडियो है.


यह भी पढ़ें- Cannes 2024 के रेड कार्पेट पर 'सिंड्रेला' बनीं Aishwarya Rai, दूसरे लुक पर कायल हुए फैंस


बता दें कि न तो अभिषेक बच्चन ने, ऐश्वर्या राय बच्चन ने और न ही उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने कपल के रिश्ते के बीच दरार को लेकर बात की है और न ही उड़ रही इन डायवोर्स की अफवाहों पर कोई रिएक्शन दिया है. ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी अप्रैल 2007 में हुई थी. कपल की एक बेटी है, जिसका जन्म नवंबर 2011 में हुआ था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement